20 OCTSUNDAY2019 3:37:41 AM
Life Style

पूरे परिवार का नाम है रामायण से जुड़ा फिर भी आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाई सोनाक्षी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 21 Sep, 2019 05:11 PM
पूरे परिवार का नाम है रामायण से जुड़ा फिर भी आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाई सोनाक्षी

बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है। सोनाक्षी को लोग काफी पसंद करते हैं। हाल में ही सोनाक्षी को मिशन मंगल में देखा गया। सोनाक्षी सिन्हा फैंस की फेवरेट है लेकिन कल रात कुछ एेसा हुआ कि लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल करना शुरु कर दिया।

 

केबीसी के शो में पहुंची सोनाक्षी

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने कल केबीसी(कौन बनेगा करोड़पति) में शिरकत की। आपको बता दें कि हर शुक्रवार को केबीसी का स्पेशल एपिसोड आता है जिसे केबीसी करमवीर कहा जाता है। इस बार शो की स्पेशल कंटेस्टेंट थीं राजस्थान की रुमा देवी।

PunjabKesari

रूमा देवी के साथ खेला शो

22 हजार महिलाओं को स्किल ट्रेनिंग दे चुकी रूमा को पिछले साल राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने नारी शक्ति अवॉर्ड से सम्मानित किया था। सोनाक्षी भी रूमा के काम से प्रभावित हुई और उन्होंने रुमा देवी के प्रोडक्ट की ब्रैंड अंबेस्डर बनने का फैसला किया। रूमा की मदद करने के लिए वह केबीसी में आईं।

सिंपल सवाल का जवाब नहीं दे पाई सोना

शो खेलते समय एक सवाल का जवाब ना दे पाने की वजह से सोनाक्षी को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। दरअसल, शो में अमिताभ ने सवाल पूछा कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?

PunjabKesari

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

इसका जवाब ना तो सोनाक्षी को पता था और ना ही रूमा देवी को। पहले सोनाक्षी ने सीता कहा और फिर राम। बाद में सोनाक्षी ने आखिरी लाइफलाइन 'एक्सपर्ट से मदद' लेने का फैसला किया। एक्सपर्ट श्वेता ने कहा कि सही जवाब सीता या राम नहीं बल्कि लक्ष्मण है।

PunjabKesari

सोनाक्षी की इस बात से बिग बी भी हैरान रह गए। निराश करने वाली बात यह है कि उनके पिता समेत सभी चाचा और भाइयों का नाम रामायण के किरदारों पर आधारित है। यही नहीं सोनाक्षी का निक नेम भी रामायण है। ऐसे में उन्हें रामायण से जुड़े सवाल का जवाब पता ना होने पर लोग काफी हैरान थे।

बस तभी से सभी ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। सोनाक्षी सिन्हा ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी। किसी ने सोनाक्षी को बेवकूफ तो किसी ने कहा "बेहद निराशाजनक, कोई इतना बुद्धू कैसे हो सकता है?"

PunjabKesari

वही एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुस्लिम होने के बाद भी मैं इसका जवाब दे सकता हूं, लेकिन इस सवाल के लिए सोनाक्षी ने लाइफलाइन यूज कर ली!' हालांकि, कुछ यूजर्स ने सोनाक्षी का बचाव भी किया है। बता दें कि सोनाक्षी जल्द ही फिल्म दबंग 3 में नजर आने वाली है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News