26 APRFRIDAY2024 3:55:52 PM
Life Style

आम आदमी जैसा है शाहिद का लाइफस्टाइल, खुद खरीदने जाते है आटा-दाल और सब्जी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 07 Apr, 2019 11:35 AM
आम आदमी जैसा है शाहिद का लाइफस्टाइल, खुद खरीदने जाते है आटा-दाल और सब्जी

एक्टर शाहिद कपूर अपने बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।  शाहिद आखिरी बार फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आए थे। वह जल्द ही फिल्म 'कबीर सिंह' में दिखेंगे। बिजी शेड्यूल होते हुए भी शाहिद अपनी फैमिली को पूरा वक्त देते हैं और उनका खास ख्याल रखते हैं। 

 

पत्नी और बेटी के साथ ग्रॉसरी शॉपिंग करते दिखें शाहिद

हाल में ही शाहिद पत्नी मीरा राजपूत और बेटी मीशा कपूर के साथ ग्रॉसरी शॉपिंग करने के लिए पहुंचे। ग्रॉसरी शॉप के बाहर शाहिद को फैमिली के साथ स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर शाहिद की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह बेटी मीशा को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान शाहिद लोअर और टीशर्ट पहने दिखे। वहीं मीरा जींस-शर्ट में नजर आईं । 

PunjabKesari

शाहिद खुद खरीदते हैं आटा-सब्जी

एक बड़े स्टार होने के बावजूद शाहिद अपने घर का जरूरी सामान खुद खरीदते हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब शाहिद ग्रॉसरी की दुकान पर दिखे हों। इससे पहले भी वो घर के लिए आटा, दाल और सब्जी जैसी जरूरी चीजें ग्रॉसरी की दुकान से खरीदते दिखे हैं। बता दें कि पिछले साल शाहिद की पत्नी मीरा ने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम जैन कपूर है। मीरा अक्सर सोशल मीडिया पर बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तस्वीरों में जैन की अपने पैरेंट्स के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई देती है। शाहिद और मीरा ने जुलाई 2015 में दिल्ली में शादी की थी। दोनों की एक बेटी मीशा भी है। 

PunjabKesari

जल्द ही पत्नी के साथ रिएलिटी शो में आएगे नजर

खबरों की मानें तो शाहिद-मीरा 'नच बलिए-9'  को जज करते दिखाई देंगे। उनके साथ करीना कपूर खान भी बतौर जज होगी। शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत का नाम शो में बतौर जज जुड़ने की चर्चा पहले से ही हो रही है। एक रिपोट के मुताबिक शो मेकर्स अब करीना कपूर को शो में बतौर जज लाने की तैयारी कर रहे हैं। अगर शाहिद और मीरा का नाम पक्का हुआ तो मीरा छोटे परदे से अपना डेब्यू कर देंगी। वही एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि वह छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहती। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि करीना इस शो को जज करेगी या नहीं। 

Related News