13 DECFRIDAY2019 3:07:00 AM
Life Style

रानू मंडल पर पहली बार बोले भाईजान सलमान, बताई 55 लाख के घर को गिफ्ट देने की सच्चाई

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 24 Sep, 2019 01:42 PM
रानू मंडल पर पहली बार बोले भाईजान सलमान, बताई 55 लाख के घर को गिफ्ट देने की सच्चाई

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल अब एक पॉपुलर सेलिब्रेटी बन चुकी है। रानू फेमस सिंगर लता मंगेशकर का गाना  'एक प्यार का नगमा है' गाकर लाइमलाइट में आई थी। बस उसके बाद मानों रानू की किस्मत खुल गई हो। रानू को बॉलीवुड के फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपने साथ गाने का मौका दिया। हिमेश की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का पहला गाना तेरी मेरी कहानी रिलीज हो चुका है जिसमें रानू मंडल ने भी अपनी आवाज दी। 

PunjabKesari

पिछले काफी समय से रानू को लेकर कई तरह की खबरें सुनने को मिल रही थी। कहा जा रहा था कि भाईजान सलमान खान ने रानू को 55 लाख का आलीशान घर गिफ्ट में दिया है। अब इन खबरों पर पहली बार सलमान खान का बयान सामने आया है। एक इंटरव्यू में सलमान ने रानू के बारे में बात करते हुए कहा,  'यह गलत खबर है। मैंने भी इसके बारे में सुना। अगर मैंने कुछ नहीं किया है तो उसका क्रेडिट भी नहीं देना चाहिए। मैंने उनके लिए ऐसा कुछ भी नहीं किया है।'

PunjabKesari

वहीं इस बारे में रानू मंडल ने कहा था, 'जी नहीं, अगर वह मुझे घर देते तो सबके सामने मुझे पेश करते। वह बोलते कि हां मैंने रानू मंडल को घर दिया है या फिर फ्रेंड को घर दिया। मतलब कुछ तो बोलकर एलान करते ना। जब तक नहीं होता है, यह सोचना तो ठीक नहीं है।

PunjabKesari

रानू मंडल का पहला वीडियो शेयर करने वाले अतींद्र चक्रवर्ती ने भी इस खबर को झूठा कहा था। अतींद्र ने कहा था- 'यह सब झूठी खबरें हैं। मुझे इस तरह की अफवाहों के कई फोन कॉल्स मिले हैं। ना तो सलमान खान ने उन्हें घर दिया है और ना ही कोई ऑफर मिला है।

PunjabKesari

अब खबर है कि रानू ने कोलकाता में दुर्जा पूजा (दशहरा) के अवसर पर कोलकाता के स्टूडियो में एक गाना रिकॉर्ड किया है। कहा जाता है कि यह गाना रानू ने बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले ही रिकॉर्ड किया था लेकिन इस गाने को रानू ने मुंबई से वापस लौटने के बाद फाइनल टच दिया है। यह एक बंगाली पूजा थीम गीत था जिसे एक युवा गायक संगीतकार बिजॉय सिल ने तैयार किया था।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News