27 APRSATURDAY2024 2:50:06 AM
Life Style

प्रियंका ने अपने डॉगी के लिए बनवाई स्पेशल जैकेट, कीमत कर देगी हैरान

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 25 Jan, 2019 01:24 PM
प्रियंका ने अपने डॉगी के लिए बनवाई स्पेशल जैकेट, कीमत कर देगी हैरान

पिछले साल की एंडिंग से लेकर नए साल की शुरूआत तक, प्रियंका ने अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटौरीं। मगर इस बार वह पति निक को लेकर नहीं बल्कि अपने पेट यानी डॉग को लेकर चर्चा में हैं। अपने लग्जरी बैग्स व ड्रेसिंग सेंस से लोगों को खूब इंस्पायर्ड करने वाली प्रियंका अपने डॉगी डायना को भी महंगे से महंगे आउटफिट पहनाने सी पीछे नहीं रहती है। 

PunjabKesari

देसी गर्ल प्रियंका अपनी डायना से काफी प्यार करती हैं। किसी ट्रिप पर जाना हो या किसी फेंड आउटिंग पर, वह अपने डॉगी को साथ लेकर जरूर चलती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा डायना को अपने साथ लॉस एंजेलिस में लेकर गई। जहां की उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें उनकी डॉगी 3डी कलर्स वाली हुडी जैकेट पहने हुए दिख रही है। तस्वीर शेयर कर प्रियंका ने लिखा, 'लॉस एंजेलिस में बहुत सर्दी है, जैकेट डिजाइन करने के लिए मोंकलर को धन्यवाद।'

PunjabKesari

अपनी हुडी को लेकर चर्चा में आई प्रियंका की डॉगी 'डायना' 

आपको जानकर हैरानी होगी की प्रियंका के डॉगी की इस जैकेट की कीमत GBP 380 यानी 35,320 रुपए है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं कि प्रियंका की डॉगी डायना अपनी बेशकीमती ड्रेस के लिए चर्चा आईं हो बल्कि इससे पहले भी वह कई बार मीडिया सुर्खियों में आ चुकी है।

PunjabKesari

प्रियंका की प्यारी डॉगी के नाम पर बना इंस्टाग्राम पेज

आपको बता दें कि डायना का 'डायना चोपड़ा' के नाम से इंस्टाग्राम पर एक पेज भी बना हुआ है, जिसे लगभग 96 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। 

PunjabKesari

Related News