27 APRSATURDAY2024 2:57:16 AM
Life Style

जब प्यार में पूरी तरह टूट गई थी परिणीति, बयां किया अपना दर्द

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 02 Aug, 2019 01:22 PM
जब प्यार में पूरी तरह टूट गई थी परिणीति, बयां किया अपना दर्द

बॉलीवुड में आए दिन किसी के अफेयर की तो किसी के ब्रेकअप की खबरें छाई रहती हैं जिनमें फैंस खासा इंटरस्ट भी दिखाते हैं। भई! इंटरेस्ट दिखाना तो बनता हैं, खासकर जब बात उनके फेवरेट सेलेब्स की लव लाइफ की हो रही हो। ऐसे में एक्ट्रेस परिणीति के फैंस भी उनके लव अफेयर के बारे में जनाने के उत्सुक होंगे। बस फैंस की इसी उत्सुकता को खत्म करते हुए बता दें कि एक बार प्यार में धोखा खा चुकी हैं। जी हां, वो भी ब्रेकअप के गम से निकल चुकी हैं जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया। 

अपने ब्रेकअप पर खुलकर बोलीं परिणीति

हाल ही में एक इंटरव्‍यू में परिणीति ने बात करते हुए कहा, वह ब्रेकअप के बाद बुरी तरह से टूट गई थी और वह समय उनकी जिंदगी का सबसे बुरा समय था। परिणीति ने बताया, 'मैं दिल टूटने के एक लंबे दौर से गुजर चुकी हूं और मुझे लगता है कि यह एक ही बार हुआ होगा। ईमानदारी से कहूं तो, मैं बहुत परेशान थी। वह मेरी लाइफ का सबसे बुरा समय था क्योंकि मैंने तब तक इस तरह के रिजेक्शन का सामना नहीं किया था।' 

PunjabKesari

अंदर से बुरी तरह टूट गई थींः परिणीति

उन्‍होंने कहा,' मुझे अपने परिवार की सबसे ज्‍यादा जरूरत थी लेकिन मैच्‍योरिटी के साथ सबकुछ बदल जाता है मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि मुझे यह फेज जीवन में जल्‍दी दिखाया। ब्रेकअप के बाद मैं एक मैच्‍योर इंसान बन चुकी हूं जिसके लिए मैं भगवान धन्यवाद करती हूं।'  

PunjabKesari

मनीष शर्मा से रह चुका हैं अफेयर

बता दें कि इस दौरान उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड का नाम तो नहीं लिया लेकिन खबरों की माने तो उनका पहला लव अफेयर फिल्म निर्देशन मनीष शर्मा से रह चुका हैं। शायद ब्रेकअप का ये किस्सा भी कहीं न कहीं उनसे जुड़ा हो सकता हैं। 

दरअसल, परिणीति ने लेडीज वसेर्स रिकी बहल फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म शुद्ध देसी रोमांस फिल्म में काम किया जिसके निर्देशन भी मनीष शर्मा ही थे। बस तभी परिणीति और उनके अफेयर की कई खबरें सामने आई थीं, हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए थे। ऋतिक रोशन की फिल्म अग्निपथ के असिस्टेंट डायरेक्टर चरित देसाई और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी परिणीति के साथ भी परिणीति का नाम जुड़ चुका हैं।

इन दिनों चरित देसाई से जोड़ा जा रहा है नाम 

इतना ही नहीं, पिछले साल जब प्रियंका चोपड़ा की शादी के एक फंक्शन के दौरान क्लिक की गई एक तस्वीर में परिणीति को ब्वॉयफ्रेंड चरित देसाई के साथ देखा गया था, तब इन दोनों की शादी की खबरें भी खूब वायरल हुई थी लेकिन जब कुछ समय पहले उनसे बॉयफ्रेंड चरित देसाई के साथ रिलेशन पर बात की गई तो उन्होंने कहा-मैंने कभी ये बात को स्वीकार नहीं किया है। हालांकि, मैंने उसे नकारा भी नहीं है। मेरी फैमिली, फ्रेंड्स और हर कोई सच जानता है। ऐसे में बाकी चीजें मेरे लिए मायने नहीं रखती हैं। 

परिणीति ने कहा- मीडिया इस बात की उम्मीद कर रहे हैं कि मैं अपने पर्सनल लाइफ के बारे में कोई अनाउंसमेंट करूं। हालांकि, ये मेरी पर्सनल लाइफ है। ऐसे में मैं एक बार फिर कहूंगी कि मैं न इसे स्वीकार करूंगी और न ही इंकार करूंगी।  

बात परिणीति के वर्कफ्रंट की करें तो इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी की परमोशन में बिजी हैं। फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा भी लीड रोल में हैं यह जोड़ी दूसरी बार एकसाथ पर्दे पर नजर आनेवाली है।  फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसको देखने के बाद लोगों में फिल्म की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही हैं। 
 

Related News