20 MARWEDNESDAY2019 5:07:33 AM
Life Style

सौतेली मां ने सारा को दी सलाह, कहा- 'इसके साथ कभी न जाना डेट पर'

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 19 Feb, 2019 06:37 PM
सौतेली मां ने सारा को दी सलाह, कहा- 'इसके साथ कभी न जाना डेट पर'

बीते साल पापा सैफ के साथ करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने की इच्छा जताई थी लेकिन शायद कार्तिक को यह बात मजाक लगी और वो अनन्या पांडे को डेट करने लगे। इसी बात पर शायद अब सारा का ध्यान भी कार्तिक की ओर नहीं रहा क्योंकि खबरें हैं कि सारा अपने डेब्यू फिल्म केदारनाथ के लीड हीरो सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं। 

PunjabKesari

शायद इसी वजह से सारा का ध्यान कार्तिक से हट गया। 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली सारा की इस फिल्म में उनके लीड हीरो सुशांत सिंह राजपूत थे । दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब दोनों की ये केमेस्ट्री रियल लाइफ में देखने को मिल रही है। खबरों की मानें तो 21 जनवरी को सुशांत के बर्थडे को सेलीब्रेट करने के सारा केक लेकर उनके पास पहुंची थीं।

PunjabKesari

इसके बाद दोनों स्टार्स डिनर डेट पर गए थे लेकिन यह  रिश्ता शायद सारा की स्टेप मॉम यानि करीना कपूर खान को पसंद नहीं आया और उन्होंने सुशांत का नाम लिए सारा को एक खास सलाह दी है। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर करीना कपूर का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में वो सारा को सलाह देती नजर आ रही हैं। दरअसल, करीना हाल ही में  Starry Nights 2 चैट शो में अमृता अरोड़ा के साथ नजर आईं थी। इस शो में करीना से पूछा गया कि वह सारा को डेट को लेकर क्या सलाह देना चाहेंगी। इस पर उन्होंने कहा कि कभी अपने पहले हीरो को डेट मत करना। ये बात वह उसे बहुत जल्द कहने वाली हैं। ऐसा कहने के बाद करीना ने हंसते हुए कहा कि वह सिर्फ एक दोस्त होने के नाते बता रही हैं। बता दें कि करीना कपूर खान और सारा अली खान एक दूसरे के साथ काफी फ्रेंडली हैं। 25 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा था कि वह करीना के प्रोफेशनल अंदाज से काफी इंप्रेस हैं।

PunjabKesari

जैसे कि आपको पहले बता चुके हैं कि  सारा ने कॉफी विद करण में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और रणबीर कपूर से शादी।

Related News

From The Web

ad