26 APRFRIDAY2024 11:02:38 PM
Life Style

आउटफिट से लेकर हेयरस्टाइल तक, कुछ ऐसा होगा दीपिका का वेडिंग लुक

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 11 Nov, 2018 02:23 PM
आउटफिट से लेकर हेयरस्टाइल तक, कुछ ऐसा होगा दीपिका का वेडिंग लुक

14-15 नवंबर को दीपिका-रणवीर इटली के लेक कोमों में शादी करेंगे, ये बात तो सभी जानते हैं। मगर शादी में दीपिका क्या पहनेंगी इस बात को लेकर भी कई कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में आईं खबरों के मुताबिक, शादी में दो सेरेमनीज होंगी जिसमें दीपिका के दो लुक देखने को मिलेंगे। चलिए जानते है दीपिका-रणवीर की शादी से जुड़ी कुछ लेटेस्ट अपडेट्स। 

- शादी में होगी दो सेरेमनीज

PunjabKesari
खबरें है कि शादी में दो सेरेमनीज होगी जिसमें दीपिका के अलग-अलग लुक देखने को मिलेंगे। दरअसल, पहली सेरेमनी कोंकणी तो दूसरी सिंधी रिवाजों के मुताबिक होगी। रणवीर सिंधी है तो जाहिर है कि शादी भी दो अलग-अलग रिवाजों से होगी। 
PunjabKesari

- खास होगा दीपिका का ब्राइडल हेयरस्टाइल 

PunjabKesari
हाल ही में दीपिका-रणवीर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां दीपिका स्ट्रेट हेयर में नजर आईं। बताया जा रहा है कि शादी में दीपिका का हेयरस्टाइल काफी खास होगा। उनके खास हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर और गबरैल जॉर्जियो रविवार सुबह इटली के लिए रवाना हो गए हैं। इसके अलावा दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी शादी की लोकेशन के लिए निकल चुकी हैं। 

- शादी में दीपिका लेगी दो ब्राइडल गेटअप

PunjabKesari
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोंकणी रीति रिवाजों से होने वाली शादी में दीपिका साड़ी और गोल्ड ज्वेलरी पहनेगी। अगर बात सिंधी रीति-रिवाजों से होने वाली शादी की करें तो इस दौरान दीपिका पिंक और पर्पल कलर के लहंगे में नजर आएगी जिसके साथ वह रीगल जड़ाऊ नेकलेस पहनेंगी। 

- शादी के बाद मुंबई में होगी ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी 

PunjabKesari
शादी के बाद दोनों मुंबई में ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी रखेंगे जिसका आयोजन 18 नवंबर को किया जाएगा। इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे शिरकत करेंगे। 


 

Related News