19 OCTSATURDAY2019 7:26:51 AM
Life Style

अमिताभ बच्चन ही नहीं, ये 6 बॉलीवुड सेलेब्स भी हो चुके हैं हैकिंग का शिकार

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 11 Jun, 2019 04:02 PM
अमिताभ बच्चन ही नहीं, ये 6 बॉलीवुड सेलेब्स भी हो चुके हैं हैकिंग का शिकार

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। हैकर्स ने अमिताभ का ट्विटर अकाउंट हैक कर उनकी जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी। हालांकि कुछ घंटों के अंदर ट्विटर अकाउंट रिकवर कर दिया गया, जिसके बाद उन्होंने दो ट्वीट भी शेयर किए।

PunjabKesari

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं जब किसी सेलिब्रेटी का सोशल मीडिया का अकाउंट हैक किया गया हो। इससे पहले भी कई सेलेब्स के अकाउंट हैक हो चुके हैं, जिसमें बिग बी के बेटे अभिषेक का नाम भी शामिल है। चलिए आज हम आपको ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में बताते हैं, जिनका सोशल मीडिया अकाउंट हो चुका है हैक...

PunjabKesari

अभिषेक बच्चन

जी हां, बिग बी से पहले जूनियर बच्चन भी हैकर्स के लपेटे में आ चुके हैं। 2018 में हैकर्स ने उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर कई ट्वीट्स किए थे। इसके चलते उनके अकाउंट से वेरिफाइड बैज भी हट गया था लेकिन कुछ समय बाद उनका अकाउंट रिकवर भी कर लिया गया।

PunjabKesari

उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी हैकिंग का शिकार हो चुकीं है। इतना ही नहीं, हैकर्स ने उनके अकाउंट से आपत्तिजनक ट्वीट भी किए थे, जिसके बाद उन्होंने साइबर पुलिस में इसकी शिकायत की।

PunjabKesari

पूनम पांडे

अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में रहने वाली पूनम पांडे का ट्विटर अकाउंट हैक हो चुका है। बता दें कि उनका अकाउंट पाकिस्तान के हैकर्स ने हैक किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने उनके अकाउंट से यह ट्वीट भी किया, 'पूनम को पाकिस्तान से प्यार है।'

PunjabKesari

शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर का अकाउंट भी हैक हो चुका है। बता दें कि हैकर्स ने शाहिद का ट्विटर अकाउंट हैक कर कैटरीना को निशाना बनाया था। उनके अकाउंट से लिखा गया था- 'आई लव कटरीना कैफ।' हालांकि उनका अकाउंट जल्दी रिकवर भी कर लिया गया था।

PunjabKesari

ऋषि कपूर

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले ऋषि कपूर भी हैकर्स से नहीं बच पाए। ऋषि कपूर को तो काफी बात तक इस बात की जानकारी भी नहीं थी कि उनका अकाउंट हैक हो चुका है। इसका पता उन्हें तब चला जब उन्हें अजीब मैसेज आना शुरू हो गए। इसके बाद उन्होंने साइबर पुलिस में इसकी शिकायत की, जिसके बाद उनका अकाउंट रिकवर कर लिया गया।

PunjabKesari

अनुपम खेर

2018 में जब अनुपम खेर अमेरिका में थे तब उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी हैक कर लिया गया है। इस बात की जानकारी उन्हें उनके दोस्तों से मिलती। हैकिंग के बाद उनके अकाउंट से 'आई लव पाकिस्तान लिखा गया था'। कारवाही के बाद पता चला कि इस हैकिंग के पीछे टर्किश साइबर आर्मी का हाथ था।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News