26 APRFRIDAY2024 3:15:17 PM
Life Style

यहां से शुरू हुई थी आकाश-श्लोका की लव स्टोरी, बचपन की फ्रैंड को यूं किया प्रपोज

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 26 Feb, 2019 06:37 PM
यहां से शुरू हुई थी आकाश-श्लोका की लव स्टोरी, बचपन की फ्रैंड को यूं किया प्रपोज

उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड के सैंट मोरिट्ज में शुरू हो चुका है। मगर हम आपको इनकी शादी नहीं बल्कि आकाश-श्लोका की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कैसे और कहां से हुई आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के प्यार की शुरूआत।

 

बचपन के दोस्त है आकाश और श्लोका

बता दें कि आकाश और श्लोका एक-दूसरे के पहले से ही जानते थे। दोनों की मुलाकात बचपन में हुई थी। इतना ही नहीं, दोनों ने पढ़ाई भी एक ही स्कूल से की।

PunjabKesari

स्कूल टाइम से कर रहे हैं डेट

साल 2009 में दोनों ने स्कूल की पढ़ाई पूरी की और 12वीं की परीक्षा खत्म होने के बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लग गए। इसके बाद पढ़ाई के कारण दोनों को अलग होना पड़ा। श्लोका आगे की पढ़ाई के लिए प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी चली गईं। वहीं, आकाश भी यूएस की ब्राउन यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएशन पढ़ाई करने चले गए थे। पढ़ाई पूरी करने के बाद जब दोनों भारत लौटें तो उनके बीच का प्यार और भी गहरा हो गया। 

 

ऐसे किया था आकाश ने श्लोका को प्रपोज

इनकी सगाई से पहले एक पार्टी रखी गई थी, जिसमें आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया था। उन्होंने अपने पिता मुकेश अंबानी, मां नीता अंबानी और दादी कोकिलाबेन अंबानी की मौजूदगी में श्लोका को गोवा में शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके बाद श्लोका ने शादी के लिए हां कह दी थी।

PunjabKesari

बता दें कि दोनों की प्री वेडिंग का सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड में शुरू हो चुका है। इस सेलिब्रेशन में लगभग 300 से 500 गेस्ट शामिल होंगे लेकिन शादी 9 मार्च को मुंबई के जियो गार्डन में होगी।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News