14 JULSUNDAY2024 4:47:17 AM
Bollywood Life

कोरोना पॉजीटिव खबरों पर एक्ट्रेस शेफाली ने तोड़ी चुप्पी कहा- इतनी नेगेटिवि बाते ..

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 08 Apr, 2020 02:52 PM
कोरोना पॉजीटिव खबरों पर एक्ट्रेस शेफाली ने तोड़ी चुप्पी कहा- इतनी नेगेटिवि बाते ..

कोरोनावायरस के केस आए दिन बढ़ते जा रहे है ऐसे में कोरोना की खबरें बॉलीवुड से भी आ रही है बीते दिन करीम मोरानी की बेटी के कोरोना पॉजीटिव का मामला सामने आया था ऐसे में कई बार लोग झूठी अफवाहें भी फैला देते है और ऐसा ही हुआ एक्ट्रेस शेफाली शाह के साथ।

She's worth the wait | Deccan Herald

वेबसीरीज 'दिल्ली क्राइम' से सुर्खियों में आने वाली शेफाली का हाल ही में फेसबुक अकाउंट हैक हो गया था  जिसके कारण हैकर ने उनके अकाउंट से ये झूठी खबर फैला दी कि शेफाली और उनके परिवार को कोरोना है अब ऐसे में शेफाली ने इस फेक न्यूज पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए शेफाली बताती है कि, ' उन्हें और उनके परिवार को कोरोना नहीं है। आप बीती सुनाते हुए वह लिखती है कि,' बीती रात मेरा फेसबुक अकाउंट हैक हो गया था। सुबह जब मैं सोकर उठी तो लोगों के मैसेजेस भरे पड़े थे। वो चिंता जाहिर कर रहे थे। सबसे अच्छी बात उन्होंने अपना नंबर शेयर किया और कहा कि अगर कोई भी जरूरत हो तो मैं उन्हें फोन कर लूं। ये वो लोग हैं जिनसे मैं मिली हूं या शायद नहीं भी मिली हूं, या एक बार मिली हूं।'

PunjabKesari

इसके बाद शेफाली ने अपनी पोस्ट पर लिखा,' मैं कहना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं और उसी तरह पूरी परिस्थिति को डील कर रही हूं जैसे बाकी सब कर रहे हैं। मैने कभी इतनी नेगेटिवि बाते एक्स्पेक्ट नही की थी, हम सब घर पर है और सुरक्षित है। हम कोरोना पॉजीटिव नही है जैसा कि मेरे नाम पर जारी एक पोस्ट में कहा गया था। ' 

एक्ट्रेस ने जैसे इस फेक न्यूज का खुलासा किया है वैसे ही आपको भी रोज कितनी ही फेक न्यूज देखने और सुनने को मिलती है इसलिये उन पर विश्वास न करें।

Related News