26 APRFRIDAY2024 5:37:14 PM
Nari

पार्टनर के साथ कर लें इन टॉप 5 जगहों की सैर!

  • Updated: 18 Feb, 2017 07:07 PM
पार्टनर के साथ कर लें इन टॉप 5 जगहों की सैर!

ट्रैवलिंग: वैसे तो दुनिया में कई खूबसूरत जगहें है, जिनकी अपनी अलग ही खासियत होती है। यहां हम लोग अक्सर अपने परिवार के साथ घूमने के लिए जाते है। वहीं दुनिया में कई ऐसे प्लेसेज भी है, जो यंग कपल्स के लिए बैस्ट माने जाते है। अगर आपकी भी नई-नई शादी हुई है और अपने पार्टनर के साथ घूमने का प्लॉन बना रहे है तो आज हम आपको कुछ टॉप के शहर बताएंगे, जहां आप अपने लवर या पार्टनर के साथ जाकर रोमांस कर सकते है। 


1.  Lake District

यंग कपल्स के लिए Lake District बैस्ट है। यहां आप अपने पलो को रोमांटिक बना सकते है। यहां कपल्स सीलिंग,  तैराकी, और लंबे समय तक पैदल चलकर यहां मैजूद गांवो अपनी लव लाइफ को बेहतर बना सकते है।  

2. Devon

अगर कम बजन में अपने पार्टनर के साथ घूमना चाहते है तो उत्तरी डेवोन सबसे अच्छा जगह है। यहां आपको फन के साथ-साथ काफी सुकून भी मिलेगा। उत्तरी डेवोन में कई छोटे-बड़े बीच है, जो आपके पल को रोमांटिक बना देंगे। 

3. Barbados

बारबाडोस कैरेबियन में सबसे खूबसूरत देशों में से एक है। यहां आप अपने पार्टनर के साथ शांत एकांत समुद्र तट पर आंनद ले सकते है। 

4.Rome

रोम दुनिया के सबसे रोमांचक शहरों में से एक है कपल्स के लिए यह शहर बेहद ही बैस्ट माना जाता है। रोम में प्राचीन सभ्यता के साथ-साथ खाने की बैस्ट डिशेज मिलती है। यहां रात का समय काफी रोमांस भरा होता है। यह शहर सिर्फ फव्वारे, वास्तुकला और खूबसूरत पार्कों के लिए ही नहीं बल्कि रोमांटिक प्लेस के रूप में भी मशहूर है। 

5. The Greek Islands

यह आईलैंड  यंग कपल्स के लिए काफी मशहूर है। यहां आप अपने पार्टनर के साथ शानदार पार्टी कर सकते है। यहां आपको कई  बीच, अच्छा खाना, गर्म और सर्द मौसम का नजारा मिल जाएगा।

Related News