27 APRSATURDAY2024 2:01:51 AM
Nari

शादी के दिन दुल्‍हन न करें ये 5 गलतियां

  • Updated: 06 Aug, 2017 12:17 PM
शादी के दिन दुल्‍हन न करें ये 5 गलतियां

शादी का दिन हर लड़की के लिए बहुत खास हाेता है। अपने इस स्पेशल दिन काे यादगार बनाने में वह काेई कसर नहीं छाेड़ना चाहती। लेकिन शादी के दिन इतना प्रैशर हाेता है कि पूरी तैयारी के बावजूद न चाहते हुए भी जल्दबाजी में एेसी कुछ गलतियां हाे जाती है, जिनकी वजह से उन्हें बाद में पछताना पड़ता है। दुल्हन काे खासताैर पर शादी के दिन अपने मेकअप से लेकर हर छाेटी-छाेटी चीज का ध्यान रखना चाहिए, ताकि उनकी खूबसूरती पर सभी फिदा हाे जाएं। 

किन बाताें का रखें खास ख्यालः-

- मेकअप
अपने मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप के बारे में पहले से सलाह कर लें। ताकि शादी के दिन अापकाे किसी तरह की समस्या न अाएं। अाप कैसा मेकअप और हेयर स्टाइल पसंद करती है, जाे अाप पर सूट करे ये पहले से ही तय कर लें।
PunjabKesari
- मैचिंग प्राेडक्ट्स
शादी के दिन अाप कैसी दिखना चाहती है ये पूरी तरह से अाप पर निर्भर करता है। इसलिए पहले से ही तैयारी करके रखें। अगर अाप लहंगे के साथ मैचिंग ज्यूलरी, पर्स, सैंडल और चूड़ा पहनना चाहती है, ताे इस बात का जरूर ध्यान रखें कि यह अाेवर न लगे।

- गर्दन पर करें मेकअप टेस्ट
शादी के दिन अगर अापने किसी प्राेडक्ट का अपनी स्किन पर टेस्ट करना है, ताे इसे सीधे चेहरे पर ट्राई न करें। पहले हाथ या गर्दन पर लगाकर देखें। 

- कुछ नया ट्राई न करें
शादी के दिन कुछ नया ट्राई करने का न साेचे, क्याेंकि क्या पता नया स्टाइल या मेकअप अाप पर सूट करे या नहीं। 

- सैंडिल का चुनाव
दुल्हन काे अपने शादी वाले सैंडिल का चुनाव बहुत साेच समझकर करना चाहिए, क्याेंकि अगर अापके सैंडिल कंफर्टेबल नहीं है, ताे अापकाे चलने में दिक्कत अा सकती है और इससे अापके पैराें में दर्द भी हाे सकती है। 
PunjabKesari

Related News