26 APRFRIDAY2024 8:12:20 PM
Nari

लक्की होते हैं वो लोग, जिनके पार्टनर का नाम शुरू होता है इस अक्षर से

  • Updated: 16 Dec, 2017 01:21 PM
लक्की होते हैं वो लोग, जिनके पार्टनर का नाम शुरू होता है इस अक्षर से

गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड हाे या फिर पति-पत्नी दाेनाें का साथ एक-दूसरे की जिंदगी पर सकारात्मक या नकारात्मक असर डालता है। जहां कुछ लाेग अपने पार्टनर के लिए लक्की साबित हाेते हैं ताे कुछ अन-लक्की। इसका सीधा असर उनके रिश्ते पर भी पड़ता है। इसलिए अगर अाप भी अपने लिए एेसे जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं, जाे अापके लिए लक्की साबित हाे ताे हम अापकाे इस मुश्किल का हल बता सकते हैं। 
PunjabKesari
वैसे तो यह कई तरीकाें से पता लगाया जा सकता है कि आप भाग्यशाली हैं या नहीं। लेकिन अगर आपके पार्टनर के नाम का पहला अक्षर म या एम् से शुरू हाेता है। ताे वह वाकई में अापके लिए लक्की साबित हाे सकते हैं। एेसा माना गया है कि इस अक्षर के लोग बहुत ही आकर्षक व्यक्तित्व के स्वामी होते हैं और अपने पार्टनर का बहुत ख्याल रखते हैं। ये कभी भी किसी का दिल नहीं दुखाते। 
PunjabKesari
इन्हें भरोसेमंद और रोमांटिक मिजाज का भी कहा जाता हैं। ये अपने रिश्ते को निभाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। ये अपने पार्टनर की बात बिना कहे ही समझ जाते हैं और समय-समय पर उन्हें गिफ्ट देकर इंप्रैस करते रहते हैं। इसलिए अगर अाप भी अभी सिंगल हैं, ताे अपनी किस्मत चमकाने के लिए इस अक्षर वाला पार्टनर ढूंढ सकते हैं। 

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP

Related News