Twitter
You are hereFashion

वैडिंग हो या फेस्टिवल, इंडियनवेयर के साथ ट्राई करें ये Best Bags

वैडिंग हो या फेस्टिवल, इंडियनवेयर के साथ ट्राई करें ये Best Bags
Views:- Wednesday, October 11, 2017-1:25 PM

चाहे आप दीवाली और  वैडिंग सीजन के लिए आगे की योजना बना रहे हों या अपने पारंपरिक त्योहारों की तैयारियों में लगे हो लेकिन इस दौरान सभी का ध्यान आपके लुक पर होता है। ऐसे खास मौकों पर अपने आउटफिट्स, ज्वैलरी और स्टेटमेंट चांद बालियों के साथ अपने बैग पर ध्यान देना ना भूलें। क्योंकि हाथों में लिया बैग्स आपको  कम्पलीट ट्रैडीशनल लुक देता है। अगर आप भी दीवाली या अपने किसी रिश्तेदार की वैडिंगसअंटैंड करने वाली है तो अपनी खूबसूरत आउटफिट्स के साथ ट्रैंडी बैग्स ट्राई करें। 

 


Box clutches

PunjabKesari
इस फैस्टिव सीजन बॉक्स क्लच ट्राई करें क्योंकि यह इंडियनवेयर जैसे, साड़ी, लहंगा, केप सेट आदि का साथ काफी सूट करेगा लेकिन इसके आकार पर ध्यान दें। छोटे साइज का क्लच ट्राई करें क्योंकि यह कम्फर्टेबल होने का साथ-साथ आसानी से पकड़ा भी जाता है। इसमें आप अपनी जरूरी मेकअप को सामान और फोन आदि आसानी से रख सकती है। 

Hand clutches

PunjabKesari
हैंड क्लच फेस्टिव फंक्शन में उठने-बैठते वक्त या डिनर करते समय और छोटी-मोटा काम करते में काफी हेल्पफुल साबित होता है। इसी के साथ इससे आपकी अलग ही पर्सनैलिटी भी बनी रहती है। इसको आप आसानी से हाथों में पकड़कर रख सकती है। 

chain straps with clutches

PunjabKesari
क्लच के साथ चैन की स्ट्रेप लगी हो तो यह किसी भी फंक्शन जैसे मेहंदी या संगीत फंक्शन के लिए परफैक्ट है क्योंकि मेहंदी या संगीत के दौरान आप इसे हाथों में नहीं पकड़ना चाहती है तो अपने कंधे पर लटका सकती है। 

Oversized envelope or foldover clutches

PunjabKesari
यह क्लच भी काफी स्टाइलिश लुक देते है। इन्हें आप कैजुअली तरीके से बगल में कैरी कर सकती है। नहीं तो आप क्लासी तरीके से कैरी करके अपने आपको परफैक्ट ट्रैडीशनल लुक दे सकती है। आप इसको धोती साड़ी या लखनऊ अनारकली के साथ कुल तरीके से ट्राई कर सकते है।