26 APRFRIDAY2024 4:31:26 PM
Nari

प्लेन का गया ट्रैंड, फैशन में आए Print Trousers

  • Updated: 03 Apr, 2017 01:16 PM
प्लेन का गया ट्रैंड,  फैशन में आए Print Trousers

पंजाब केसरी ( फैशन) : गर्मियां आते ही सबसे ज्यादा परेशानी कपड़ों को लेकर ही होती है। कॉलेज और ऑफिस जाने वाली महिलाओं में यह समस्या ज्यादा देखने को मिलती है। ज्यादातर लड़कियां गर्मियों में हल्के-फुल्के टॉप के साथ जींस या ट्राउजर पहनना ही पसंद करती हैं। टॉप या शर्ट के साथ अधिकतर प्लेन ट्राउजर ही पहने जाते हैं लेकिन इस समर सिसन प्रिंट ट्राउजर को ट्राई कर सकते हैं। मार्किट में बहुत सारे पोलका, फ्लोरल और चेक्स प्रिंट ट्राउजर ट्रैंड में हैं जिसे कहीं भी आराम से पहन कर जा सकते हैं।

- इन गर्मियों में फ्लोरल प्रिंट का बहुत ट्रैंड है। सूट या टॉप में ही नहीं ट्राउजर में भी यह प्रिंट काफी चल रहा है। इसे किसी भी प्लेन टॉप या शर्ट के साथ पहन सकते हैं जो बहुत ही स्टाइलिश लुक देगी।

- ऑफिस में फॉर्मल लुक के लिए चेक प्रिंट के ट्राउजर भी कैरी कर सकते हैं। बड़े या छोटे दोनों तरह के चैक प्रिंट के ट्राउजर काफी बढ़िया लुक देंगे।

- लड़कियां कॉलेज जाने के लिए रोजाना कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं। ऐसे में दोनों पैरों के लिए अलग-अलग प्रिंट वाला यूनिक ट्राउजर पहन सकते हैं जोकि एक कूल लुक देगा।

- स्ट्राइप प्रिंट का भी काफी फैशन चल रहा है। साड़ी से लेकर टॉप तक सभी में यह प्रिंट काफी बढ़िया लगता है। इस सिसन स्ट्राइप प्रिंट के ट्राउजर भी कैरी करें। इसे सफेद टॉप या किसी भी हल्के रंग की शर्ट के साथ पहन सकते हैं।
 

Related News