26 APRFRIDAY2024 10:07:32 AM
Nari

पहली नजर में ही महिलाओं की ये बातें नोटिस कर लेते हैं पुरूष

  • Updated: 21 Jul, 2017 05:11 PM
पहली नजर में ही महिलाओं की ये बातें नोटिस कर लेते हैं पुरूष

लड़कों से पहली मुलाकात में लड़कियां थोड़ा असहज महसूस करती हैं। कई बार वह समझ ही नहीं पाती कि ऐसी क्या कारण है जो लड़के उनको घूर कर देखते हैं। ऐसी बहुत सी बातें है जो पुरूष महिलाओं को देखकर सोचते हैं और नोटिस भी करते हैं। आइए जानें कौन सी हैं ये खास चीजें,जो लड़को को करती हैं एट्रैक्टिव। 
 

1. कपड़े पहनने का तरीका

PunjabKesari
लड़के लड़कियों के ड्रैसिंग स्टाइल को बहुत पसंद करते हैं। ज्यादातर लड़कों को क्लासी लुक वाली लड़कियां ज्यादा पसंद होती हैं। वैसे भी कहा जाता है कि किसी का भी ड्रैसिंग स्टाइल उसके लाइफस्टाइल के बारे में बताता है। यह बात सोचना भी गलत है कि मर्दों को फैशन की समझ नहीं होती। वह लड़कियों की हर मैचिंग चीज पर नजर रखते हैं। 

2. हैप्पी स्माइल
मुस्कान अच्छी हो को माहौल भी खुशी से भर जाता है। महिलाओं का एक स्माइल के पुरूष दीवाने होते हैं। वह सबसे पहले यह बात नोटिस करते हैं कि लड़की की स्माइल कैसी है। 

3. आंखें
पहली मुलाकात में लड़के लड़कियों की आंखें नोटिस करते हैं। आंखों को चेहरे की खास अटरैक्शन भी माना जाता है। यह किसी को भी दीवाना बना सकती हैं। 

4. बाल
पुरूषों को लंबे बालों वाली लड़कियां बहुत अच्छी लगती हैं। बाल लड़की की पर्सनैलिटी का भा खास हिस्सा है। लड़के इनसे अपनी नजरे नहीं चुरा पाते। 

5. वजन
वह औरतों के वजन को लेकर भी आपस में बातचीत करते हैं। सुनने में अटपटा लगता है लेकिन यह सच है। 

6. पैर
पैर लड़कियों की पर्सनैलिटी का भी हिस्सा है और लड़के उनके पैरों की तरफ भी घूर कर देखते हैं। खूबसूरत पैरों से पुरुषों को जल्दी अट्रैक्ट करते हैं। 

7. दिखावा करना

PunjabKesariकुछ औरतें दिखावा बहुत करती हैं, जो लड़कों से छुप नहीं पाता। नकली बालों,नाखूनों और मेकअप से लड़कियां लड़को को अटरैक्ट करने की कोशिश तो करती हैं लेकिन पुरुष इन चीज़ों को भी नोटिस करते हैं और उन्हें इस प्रकार के दिखावा बिल्कुल पसंद नहीं आते।

Related News