26 APRFRIDAY2024 8:02:19 PM
Nari

New hairstyle में करीना दिखी स्टाइलिश

  • Updated: 09 Feb, 2017 04:14 PM
New hairstyle में करीना दिखी स्टाइलिश

फैशनः बॉलीवुड की फेमस हीरोइन करीना कपूर खान अपने फैशन और स्टाइल के लिए हमेशा लोगों के आकर्षण का केन्द्र रही है। प्रैग्नेंसी टाइम पर उनके ड्रैसिंग सेंस को लोगों ने खूब पसंद किया। इस दौरान वह एक से एक नए अंदाज में लोगों के सामने आती रहीं और डिलीवरी के बाद भी उनका जलवा कुछ कम नहीं हुआ। बेटे के जन्म के बाद भी वह अपने स्टाइल से खूब चर्चा भी बटोर रही हैं। कभी पार्टी तो कभी डीनर सभी जगहों पर उन्हें अलग-अलग ड्रैसिंग स्टाइल में देखा गया।  
 

अभी कुछ दिन पहले करीना को बांद्रा के एक सैलून के बाहर बदले हेयर कट के साथ भी देखा गया था। जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थी। इसके बाद उनको लैक्मे फैशन वीक के ग्रेंड फिनाले में भी आइवरी शेड की ड्रैस में रैप पर वॉक करते देखा गया। इस शाही अंदाज में भी वह हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही थी। उनको देखकर हमेंशा यह भी कहा जा सकता है कि वह इस बार पीछली बार से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। वैसे तो करीना जो भी पहन लें उन पर हर कलर और हर तरह का स्टाइल खूब जचता है। 


हाल ही में करीना कपूर खान बांद्रा एयरपोर्ट पर स्पॉर्ट हुई। इस दौरान उन्होने कैजुअल आउटफिट्स वियर की हुई थी। करीना ने ब्लू डैनिम जींस के साथ टीशर्ट और ब्लैक ओवर साइज जैकेट पहना हुआ था। इस बार करीना ने अपने हेयर स्टाइल के साथ नया एक्सपैरिमेंट किया था। इस नए हेयरस्टाइल में वह खूब जच रही थी। करीना ने अपने हेयर को हल्का सा पिन अप किया हुआ था जो उनके स्टाइल पर खूब जच भी रहा था। इस कैजुअल आउटफिट्स के साथ उन्होने शेड्स पहने हुए थे। इसके साथ ही वह शूज में बहुत कंफटेबल दिखाई दी। करीना ने ब्लैक कलर का हैंड बैग भी पियर हुआ था। 
 

Related News