Twitter
You are hereNari

रोमांस बढ़ाने के लिए इस तरह सजाएं अपना Bedroom

रोमांस बढ़ाने के लिए इस तरह सजाएं अपना Bedroom
Views:- Monday, December 4, 2017-5:16 PM

सारे दिन की थकावट के बाद घर में बैडरूम ही सबसे आरामदायक जगह होती है जहां पर हम लोग आराम कर सकते हैं। पति-पत्नी अपनी जिंदगी के हसीन पल भी बैडरूम में ही बिताते हैं। कमरे में अगर गंदगी और सामान बिखरा हुआ हो तो इसका असर मानसिकता पर भी पड़ता है। जिससे तनाव,परेशानी और चिढ़चिढ़ापन भी आना शुरू हो जाता है। पति-पत्नी के रिश्ते में प्यार बनाएं रखना चाहते हैं तो अपने बैडरूम के माहौल को भी खुशनुमा बनाएं रखना जरूरी है। 


लाइट
आजकल बाजार में बहुत तरह की डिजाइनर लाइटिंग आसानी से मिल जाती है। जिससे कमरे का माहौल खुशनुमा बन जाता है। रिश्ते में प्यार बनाएं रखने के लिए कमरे में आप लाइट पिंक,आसमानी रंग की लाइट,कॉर्नर लाइट,लैंपशेड आदि का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

तस्वीरें
अपनी जिंदगी की पुरानी यादों को खुशनुमा बनाएं रखने के लिए दीवारों पर तस्वीरे लगाएं। आप लववर्ड, रैड रोज,रोमांटिक तस्वीरों से भी दीवारें सजा सकती हैं। 

असामदायक बैड
थकावट को दूर करने के लिए बिस्तर का आरामदायक होना भी बहुत जरूरी है। गद्दे न तो ज्यादा सॉफ्ट होने चाहिए और न ही ज्यादा सख्त। इससे कमर में दर्द की परेशानी भी हो सकती है। 

खुशबू
कमरे से भीनी-भीनी खुश्बू आने से भी मूज अच्छा हो जाता है। रूम के माहौल को बदलने के लिए रूम फ्रैशनेस,परफ्यूम,ताजा फूलों के गुलदस्ते,अरोमा कैंडल का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 

दीवारों के रंग
दीवारों के रंग भी रूम की सजावट में खास होते हैं। गहरे रंगों की बजाए ऑरेंज,गुलाबी और पैस्टल रंगों का इस्तेमाल करें। 

 

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP