26 APRFRIDAY2024 12:38:21 PM
Nari

इस तरह कराएं लड़कियां अपने पार्टनर को Special Feel

  • Updated: 31 Aug, 2017 12:51 PM
इस तरह कराएं लड़कियां अपने पार्टनर को Special Feel

अक्सर लड़किया ये सोचती है कि उनका पार्टनर उनके लिए कुछ खास करे लेकिन उन्ही की तरह आपके पार्टनर भी यही चाहते है कि आप उन्हें स्पेशल फील करवाएं। हर लड़की की तरह हर लड़का भी एक ऐसा पार्टनर चाहता है जो उसे बेहद प्यार करें। इसलिए लड़कियों को भी अपने पार्टनर से प्यार का इजाह करने के लिए कुछ खास करना चाहिए। इससे आपके रिश्ते में रोमांस और प्यार और भी बढ़ जाती है।

 

1. रोमांटिक डिनर प्लान
अपने पार्टनर के घर आने से पहले घर पर या बाहर उनके फेवरेट रेस्टोरेंट पर रोमांटिक डिनर प्लान कर लें। जहां पर भी डिनर का प्लान हो खाना अपने पार्टनर की पंसद से ही मंगवाए। इससे वो आपकी ओर ज्यादा अट्रेक्ट होगा।

PunjabKesari

2. पार्टी अटेंड करें
अक्सर लड़कियां अपने पार्टनर की ऑफिस की पार्टी में जाने से मना कर देती है लेकिन ऐसा करने की बजाए आप उनके साथ जाएं। उनके साथ जाते समय उन्ही की पंसद की ड्रैस पहने। इससे पूरी पार्टी में उनकी नजर आप पर ही टिकी रहेंगी।

PunjabKesari

3. छोटे-छोटे सपनों को पूरा करना
लड़कियों की तरह लड़के भी चाहते है कि उनका पार्टनर उनके सपनों को पूरा करें। इसलिए आपने पार्टनर के सपनों को जरुर पूरा करें। इससे पार्टनर आपसे अपनी दिल की बाते भी शेयर करने लगता है।

PunjabKesari

4. उनकी पंसद का खाना पकाना
कहते है कि पति के दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है। इसलिए अपने पार्टनर के सामने उनकी पंसद का खाना जरुर बनाए। आपको अपनी पंसद का खाना बनाते देख उन्हें आपसे और भी ज्यादा प्यार हो जाता है।

PunjabKesari

5. बैडरूम में साथ रहना
अक्सर महिलाएं बैडरूम में जाते-जाते किसी न किसी काम में लग जाती है और आपके आने तक आपका पार्टनर सो जाता है। इसलिए अपने कामों को पहले से ही निपटा कर जल्दी से अपने पार्टनर के पास जाएं। बैडरूम में बातें करने से प्यार और भी ज्यादा बढ़ता है।

PunjabKesari

Related News