27 APRSATURDAY2024 12:40:10 AM
Nari

बुरे वक्त में भी अपने पति के साथ खड़ी रही ये बॉलीवुड स्टार्स

  • Updated: 25 Jun, 2017 11:54 AM
बुरे वक्त में भी अपने पति के साथ खड़ी रही ये बॉलीवुड स्टार्स

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप): वक्त के साथ पति-पत्नी के जीवन बहुत सी परेशानियां आती है। अच्छा जोड़ा वहीं कहलाता है, जो इन परेशानियों का मिलकर सामना करता है। मुस्किल की घड़ी में कंधे से कंधा मिलाकर पार्टनर का साथ देने से भी रिश्ता और गहरा हो जाता है। बस ऐसी ही कुछ बॉलीवुड जोड़ियां है, जिन्होंने मुश्किल की खड़ी में अपने पार्टनर का पूरा-पूरा साथ दिया है। इसी करके इनका रिश्ता काफी मजबूत और गहरा है। आइए जानते है कौन सी जोड़ियां, जिन्होंने बुरे वक़्त में भी कभी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। 


1. बॉबी देओल- तान्या

वैसे तो बॉबी देओल ने बहुत सी फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी जिंदगी में ऐसा दौर भी आया, जब उनके पास कोई भी फिल्म या काम नहीं था। ऐसे बुरे वक्त में उनकी पत्नी ने उनका साथ बिल्कुल नहीं छ़ोड़ा। आपको बता दें कि तान्या का 'द गुड अर्थ' के नाम से खुद का फर्नीचर और होम डैकोरेशन का बिजनेस है, इसी के चलते उन्होंने अपने पति का पूरा-पूरा साथ दिया। 

2. शाहरुख़ खान- गौरी 

शाहरूख शादी से पहले गौरी को काफी समय से डेट कर रहे थे। शादी के बाद इन मैरिड लाइफ में भी काफी उतार चढ़ाव आए। शाहरूख का नाम प्रियंका से जोड़ा गया लेकिन फिर भी गौरी ने अपने पति पर विश्वास रखा और उनको पूरा स्पोर्ट किया।    

3. धर्मेन्द्र- हेमा मालिनी

धर्मेन्द्र ने हेमा से दूसरी शादी की लेकिन हेमा के पिता और धर्मेन्द्र की पहली पत्नी इस बाद काफी नाराज थे लेकिन इन्होंने घर वालों की परवाह न करते हुए शादी की और अपना धर्म परिवर्तन भी कर लिया। 

4. बोनी कपूर-श्रीदेवी

भले ही बोनी कपूर श्रीदेवी से उम्र में काफी बड़े हो लेकिन श्रीदेवी ने हमेशा उनका साथ दिया। भले इनकी शादी को कई साल हो चुके है लेकिन आज भी यह अच्छे कपल्स की तरह एक-दूसरे का साथ निभा रहे है। 

Related News