26 APRFRIDAY2024 6:40:23 PM
Nari

लहंगे के साथ अलग-अलग तरीके से कैरी करें दुपट्टा

  • Updated: 01 Aug, 2017 02:54 PM
लहंगे के साथ अलग-अलग तरीके से कैरी करें दुपट्टा

खुद की शादी हो या कजिन की रिसेप्शन, लहंगे के साथ स्टाइलिश तरीके से लिया गया दुपट्टा पूरी लुक बदल देता है। इसलिए आप दुपट्टा ओढ़ने का पुराना स्टाइल छोड़ें और नई स्टाइल को अपनाएं। अपन लहंगे को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव दिखाएं। आइए आज हम आपको दुपट्टा ओढ़ने के कुछ स्टाइलिश तरीके बताएंगे, जिससे आपकी पर्सनैलिटी और निखर कर सामने आएगी। 

 

1. वन-शोल्डर ड्रेप

PunjabKesari
यह स्टाइल बेहद ग्रेसफुल है जो आपको इजी-ब्रिजी लुक देगा। अगर आपका दुपट्टा शिमरी और हेवी बॉडर वाला है तो दुपट्टा वन-शोल्डर ड्रेप बेहद ही अच्छा रहेगा। 

2.कलाई पर बंधा हुआ वन-शोल्डर ड्रेप 

PunjabKesari
कंट्रास्ट शीयर दुपट्टे को वन शोल्डर पर पिनअप करें। पीछे वाले सिरे को थोड़ा लंबा रखें और दूसरे हाथ से दुपट्टे के लंबे हिस्से को अपने हिप के ऊपर से लाते हुए से अपनी कलाई पर बांधे। 

3. साड़ी पलू स्टाइल 

PunjabKesari
अगर आप अपने लहंगे को साड़ी लुक देना चाहती है तो यह स्टाइल काफी बैस्ट है। अपने दुपट्टे को लहंगे के साथ साड़ी की तरह पिनअप करें और सोल्डर पर पल्लू लें। 

4. गुजराती स्टाइल

PunjabKesari
ब्राइड्स के लिए दुपट्टा लेने का यह गुजराती स्टाइल भी काफी अच्छा है। इसे ठीक साड़ी स्टाइल में लहंगे के साथ अटैच करना है और पीछे से आगे को पल्लू को शोल्डर पर पिनअप करना है। 

5. बेल्टेड स्टाइल 

PunjabKesari
अपने दुपट्टे को एक कंधे पर पिनअप करें। फिर कमर पर लंहगे से मैचिंग बेल्ट लगा लें। यह स्टाइल आप अपनी बेस्टी की शादी या रिसेप्शन पर ट्राई कर सकती है। 
 

Related News