27 APRSATURDAY2024 1:20:17 AM
Nari

गुफा को काटकर बनाया गया है यह खूबसूरत होटल

  • Updated: 22 Feb, 2017 09:40 AM
गुफा को काटकर बनाया गया है यह खूबसूरत होटल

ट्रैवलिंगः दुनियाभर में कई होटल हैं जो अलग खासियत के लिए जाने जाते हैं। लोग एेसे होटल में जाना पसंद करते हैं जहां खाना भी टेस्टी हो और सुविधाएं भी अच्छी हो।आज हम आपको एक एेसे होटल के बारे में बताने जा रहे है जहां जाकर आपका गुफा में रहने का सपना पूरा हो जाएगा। इस गुफानुमा होटल में सभी सुविधाएं उपलब्ध है।

दरअसल, यह होटल गुफा को काटकर बनाया गया है। दक्षिण इटली में स्थित इस होटल का नाम ‘La Dimora di Metello’ है। देखने में यह होटल बेहद ही खूबसूरत है। इस होटल में हर तरह की सुविधा का इंतजाम किया गया है। इस होटल में गुफाओं को आलीशान कमरों में परिवर्तित किया गया है। बाहर से देखने पर यह होटल एक पुरानी गुफा लगता है लेकिन अंदर इसका इंटीरियर किसी आलीशान होटल से कम नहीं। इस गुफा के अंदर चार बेहतरीन सूट्स, एक कोजी कॉमन एरिया, एक टैरेस और एक स्‍पा भी है।  

इस होटल में यात्रियों की आरामदायक और सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा गया है। इस होटल में रहकर आपको एेसा लगेगा जैसे कि आप एक रियासत के राजा है। होटल की पूरी बिल्डिंग 3200 स्कवायर फीट में फैली हुई है। होटल में रोशनी का भी पूरा ख्याल रखा गया है। रोशनी के लिए यहां की दीवारों पर इस प्रकार की कलाकृतियां बनाई गई है जिनमें लाइटों को आसानी से फिट किया जा सके। आप इस होटल में जाकर अपनी छुट्टियों को एन्जॉय कर सकते है।

Related News