26 APRFRIDAY2024 6:36:47 PM
Life Style

सर्जरी के बाद इन टीवी स्टार्स ने ऐसे बदला अपना लुक

  • Updated: 29 Mar, 2017 12:43 PM
सर्जरी के बाद इन टीवी स्टार्स ने ऐसे बदला अपना लुक

लाइफस्टाइल: मॉडर्न समय में सर्जरी काफी क्रैज चल रहा हैं। लड़कियां अपने आप को खूबसूरत दिखाने के चक्कर में सर्जरी का सहारा लें रही है लेकिन सर्जरी में कुछ लोग ही सफल होते है, नहीं तो खूबसूरत के चक्कर में अपनी पहली वाली सुंदरता से भी हाथ धोना पड़ जाता है। बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत हीरोइनें हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया। किसी ने लिप्स, ब्रैस्ट और किसी ने तो अपनी पूरी बॉडी को सर्जरी के द्वारा खूबसूरत बनाया। बॉलीवुड तो बॉलीवुड,  लेकिन टीवी इंडस्ट्री में भी कई ऐसी एक्ट्रैस हैं, जिन्होंने अपने लुक को पहले से बेहतर बनाने के लिए सर्जरी को पहल दीं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही टीवी एक्ट्रैस के बारे में बताएंगे, जो सर्जरी से अपने आप को खूबसूरत दिखाने में कामयाब हुई।


1. मौनी रॉय

नागिन सीरियल की मोनी रॉय ने खुद को अट्रैक्टिव दिखाने के लिए लिप्स सर्जरी का सहारा लिया क्योंकि उनके ऊपर वाला होंठ काफी पतला था, जो उनको पसंद नही था। इसलिए उन्होंने अपने होंठों से मोटा करने के लिए लिप्स सर्जरी करवाई। 

2. राखी सावंत

बिग बॉस के सीजन 1 में कर चुकी राखी सावंत ने लगभग अपनी बॉडी के हर पार्ट को सर्जरी से नया लुक दिया। इसके अलावा वह कई बार लिप और नोज सर्जरी करवा चुकी है।   

3. सारा खान 

बिदाई, राम मिलाई जोड़ी जैसे टीवी सिरियल्स में काम कर चुकी सारा खान ने लगभग अपने चेहरे के सभी पार्टस की सर्जरी करवाई है। 

4. शमा सिकंदर 

ये मेरी लाइफ है सीरियल की शमा सिकंदर ने प्लास्टिक सर्जरी की मदद से अपने आप को पूरी तरह बदल लिया। उनकी पहले और अब की फोटो में आपको काफी अंतर दिख जाएगा।

5. रश्मी देसाई

रश्मी देसाई ने अपने शरीर से एकस्ट्रा फैट हटाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया, जिसके बाद उनका लुक बिल्कुल बदल गया ।  
 

Related News