03 JULSUNDAY2022 5:50:06 AM
Nari

यामी गौतम ने बताया, लाॅकडाउन में इस अनोखी शादी के पीछे कौन था 'वन मैन आर्मी'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 28 Jun, 2021 11:03 AM
यामी गौतम ने बताया, लाॅकडाउन में इस अनोखी शादी के पीछे कौन था 'वन मैन आर्मी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल ही में 4 जून को 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर संग सात फेरे लेकर सभी को चौंका दिया था। शादी के बाद यामी ने फैंस को इस खुशखबरी के बारे में खुद जानकारी दी थी। शादी के बाद हाल ही में यामी हसबैंड आदित्य धर के साथ हिमाचल प्रदेश से मुंबई लौटी हैं।

यामी ने अपनी शादी के लिए बहन को बताया 'वन मैन आर्मी' 
शादी के बाद यामी ने सेरेमनी की कई फोटो शेयर की जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई वहीं, अब यामी गौतम ने बहन सुरीली  के साथ अपनी शादी से एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने बहन को 'वन मैन आर्मी' बताया है, इस फोटो और वीडियो में सुरीली को यामी गौतम को तैयार करते देखा जा सकता है।

PunjabKesari

एक घंटे के अंदर खरीदारी और सुंदर पारंपरिक लुक देने के लिए बहन का किया thanku
फोटो शेयर करते हुए यामी गौतम ने अपनी बहन की तारीफ करते हुए लिखा, 'एक घंटे के अंदर में खरीदारी करने के लिए दौड़ने से (शादी की खरीदारी) लेकर एक घंटे के अंदर (लाॅकडाउन), मेरे बालों को स्टाइल करने और इन सभी सुंदर पारंपरिक लुक को बनाने में मेरी मदद करने के लिए जो मैं हमेशा से चाहती थी और सबसे महत्वपूर्ण ओजस के साथ अपने चुटकुलों और मज़ाक से मेरा इतना मनोरंजन करते रहे कि मुझे एक मिनट के लिए भी घबराहट या चिंता महसूस नहीं हुई।

PunjabKesari

मैं हमेशा इन गुणों को दुनिया की किसी भी चीज से ऊपर चुनूंगी-
यामी ने आगे लिखा कि हमारी अंतहीन सूची बनाने, चाय पीने के सत्रों से लेकर आपके स्वादिष्ट खाना पकाने (घर के बने दूध के केक सहित) और कई अन्य चीजें बनाने तक, एक ऐसा परिवार होना जहां केवल बिना शर्त प्यार हो, मजबूत मध्यवर्गीय मूल्य और परंपराएं मुझे बहुत भाग्यशाली महसूस कराती हैं और मैं हमेशा इन गुणों को दुनिया की किसी भी चीज से ऊपर चुनूंगी। इस प्यार और सम्मान के लिए शुक्रिया।

PunjabKesari

अपकमिंग मूवीज़-
बतां दें कि यामी गौतम ने इसी महीने यानि कि 4 जून को आदित्य धर संग शादी रचाई है और हाल ही में मुंबई लौटी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी गौतम बहुत जल्द  सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन कपूर के साथ 'भूत पुलिस' में नजर आएंगी, वहीं इसके बाद वह अभिषेक बच्चन के साथ 'दसवी' में भी नज़र आने वाली हैं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

Related News