24 JUNTHURSDAY2021 12:41:42 PM
Nari

बेहद अनोखी थी यामी गौतम की शादी, मां की 33 साल पुरानी साड़ी को बनाया था 'शादी का जोड़ा'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 11 Jun, 2021 10:51 AM
बेहद अनोखी थी यामी गौतम की शादी, मां की 33 साल पुरानी साड़ी को बनाया था 'शादी का जोड़ा'

बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम ने हाल ही में गुपचुप तरीके से शादी कर अपने फैंस को झटका दिया था। बतां दें कि यामी गौतम शादी इनदिनों खूब चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में यामी गौतम के वेडिंग प्लेनर ने बताया कि सिर्फ एक दिन में ही शादी की सारी तैयारियां हुई थी जो अपने आप में एक चैलेंज था। वहीं अब खबर सामने आई हैं कि यामी गौतम ने शादी में अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी को शादी का जोड़ा बनाया था।
 

सबको आकर्षित किया था यामी का यह ब्राइडल लुक-
बतां दें कि यामी गौतम और आदित्य धर ने 4 जून 2021 को हिमाचल में पारंपारिक रिवाज से शादी कर ली है। इस बीच लोगों को जो सबसे ज्यादा पसंद आया और जिस चीज ने सबका ध्यान आकर्षित किया वह था यामी का ब्राइडल लुक। 

PunjabKesari

यामी ने मां की 33 साल पुरानी साड़ी पहन रचाई थी शादी-
यामी के रेड ब्राइडल आउटफिट ने जहां सबका दिल जीत लिया था वहीं आपको बता दें कि यामी ने अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी को शादी का जोड़ा बनाया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यह एक ट्रेडिशनल साड़ी थी जिसके ऊपर बेहद खूबसूरत सोने का काम किया गया था। यह साड़ी बेहद सिंपल थी जिसे यामी गौतम ने अपने फ्लोरल ब्लाउज के साथ कंप्लीमेंट किया था।

PunjabKesari

नानी द्वारा गिफ्ट किए गए लाल दुपट्टे को सिर पर था किया था कैरी- 
यामी गौतम के साड़ी के साथ उनके ब्लाउज पर भी सोने का वर्क किया गया था। इतना ही नहीं  अपने ब्राइडल लुक को पूरा करने के लिए यामी गौतम ने अपने नानी द्वारा गिफ्ट किए गए लाल दुपट्टे को कैरी किया था। यामी गौतम के ब्राइडल लुक पर उनके सोने के चोकर, मांग टीका और कलीरे ने चार चांद लगा दिया था। यामी गौतम की हिमाचली नथ ने भी खूब तारीफें बटोरी थीं।

PunjabKesari

अपनी शादी में यामी ने खुद किया था मेकअप-
शादी को सिंपल बनाए रखने के साथ साथ यामी ने अपने मेकअप को भी सिंपल रखा था। आपको बता दें कि यामी गौतम ने अपना मेकअप खुद किया था। एक बेहतरीन ब्राइडल लुक देने के लिए उन्होंने काजल, ब्राइट रेड लिपस्टिक, मैचिंग वेडिंग आउटफिट और ब्लश का इस्तेमाल किया था।

Related News