14 JULSUNDAY2024 4:23:56 AM
Nari

जुनूनियत! बॉयफ्रेंड ने तोड़ा शादी करने का वादा तो महिला ने कॉलर पकड़ घसीटा मंदिर की ओर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 May, 2023 11:03 AM
जुनूनियत!  बॉयफ्रेंड ने तोड़ा शादी करने का वादा तो महिला ने कॉलर पकड़ घसीटा मंदिर की ओर

बिहार के भागलपुर में उस वक्त हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ जब एक महिला अपने बॉयफ्रेंड के ऑफिस पहुंची और जबरदस्ती उसे कॉलर से पकड़कर मंदिर शादी करने के लिए ले गई। लड़की की पहचान करिश्मा के रूप में हुई है जो भागलपुर के के भठोदिया गांव की रहने वाली है। वहीं लड़के की पहचान उसी गांव के रहने वाले रोहित कुमार के रूप में हुई है।

दो साल से रिश्ते में था कपल

खबरों की मानें तो दोनों पिछले दो सालों से रिश्ते में हैं। जब लड़की इस रिश्ते को आगे बढ़ा कर शादी करने की जिद की तो रोहित ने भी उसके मांग में भी सिंदूर भर दिया। हालांकि लड़के के परिवार वाले करिश्मा को स्वीकार नहीं कर रहे थे और उन्हें लड़की को अपने घर से निकाल दिया।

PunjabKesari

नाराज प्रमिका ने लगाया बॉयफ्रेंड पर बलात्कार का इल्जाम

 इसके बाद नाराज करिश्मा ने अपने बॉयफ्रेंड पर बलात्कार के इल्जाम लगाकर इसे जेल में बंद करवा दिया। आखिरकार जब वो बेल पर जेल से छुटा तो भी करिश्मा ने इसका पीछा नहीं छोड़ा और लगातार शादी करने का दबाव बनाती रही।

PunjabKesari

 अपनी जिद में वो लड़के के ऑफिस तक पहुंच गई और अपने साथ घसीटकर 'बुद्ध नाथ मंदिर' ले गई। वहीं पर लड़की ने लड़के को यहां तक धमकी दी कि अगर रोहित ने उससे शादी नहीं की तो वो जहर खा लगेगी। इतना ज्यादा ड्रामा होने के बाद भी शादी तो नहीं हुई, लेकिन पुलिस इस मामले में कूद गई है। पुलिस ने इस कपल को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। दोनों ओर के परिवारों से भी पूछताछ की जा रही है।
 

Related News