25 APRTHURSDAY2024 10:49:32 PM
Nari

Winter Fashion: गर्माहट के साथ चाहिए स्टाइलिश लुक तो ये फुटवियर्स आएंगे आपके काम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jan, 2023 02:41 PM
Winter Fashion: गर्माहट के साथ चाहिए स्टाइलिश लुक तो ये फुटवियर्स आएंगे आपके काम

सर्दियों के मौसम में ठंड से बचने के लिए हम क्या कुछ नहीं करते हैं। विंटर में लड़कियों को  स्वैटर, जैकेट और शॉल के तो एक से बढ़कर एक ऑपशन मिल जाते हैं, लेकिन कई बार नॉर्मल फुटवियर उनके पूरी लुक खराब कर देते हैं।  क्योंकि गलत जूते ना सिर्फ आपके पैरों को ठंडा करते हैं बल्कि इससे कई तरह की परेशानियां भी हो सकती है। ऐसे में आज हम आपको कुछ  बूट्स स्टाइल बताने जा रहे हैं, जिससे आपको ठंड भी नहीं लगेगी और आप कंफर्टेबल भी रहेंगी। चलिए नजर डालते हैं  फुटवेयर से जुडे न्यू फैशन ट्रेंड पर।  

PunjabKesari
 डेनिम बूट्स

डेनिम फुटवियर इन दिनों लड़कियों की पहली पसंद बन गया है। किसी पार्टी में आप वेस्टर्न स्टाइल लुक चाहती हैं तो आप गाऊन, शॉर्ट वन पीस ड्रैस, शॉर्ट स्कर्ट और पैंट-टॉप के साथ  डेनिम एंकल हील बूट्स कैरी कर सकती हैं। मार्टकी में आपको लांग बूट्स में अलग अलग तरह की वैरायिटीज देखने को मिलेगी।

PunjabKesari
विंटर स्लीपर

Winter Slippers बेहद गर्म, सॉफ्ट, स्‍मूद, लाइटवेट और स्‍टाइलिश होते हैं। ये देखने में जितने अच्छे लगते हैं उतने ही कम्फर्टेबल हाते हैं। अगर आप पैरों को थोड़ा आराम देना चाहती हैं तो ये आपकी काफी मदद कर सकते हैं। 

PunjabKesari

नी हाई बूट्स 

नी हाई बूट्स हर सीजन में काम आएंगे।  सर्द मौसम में ये पैरों को सुरक्षा देने के साथ-साथ पर्सनैलिटी को स्टाइल स्टेटमेंट भी देते हैं। बूट्स में कई कलेक्शन होते हैं, जिसे आप अपनी च्वाइस के अनुसार खरीद सकती हैं। कोशिश करें कि नी हाई बूट्स लेदर में लें।

PunjabKesari

स्माल एंकल बूट्स 

कॉलेज हो या पार्टी, हर जगह ग‌र्ल्स स्माल एंकल बूट्स पहने दिचा रही हैं।  यह शॉर्ट्स और स्कर्ट के साथ बेहद स्मार्ट लुक देते हैं।इन दिनों बूट्स में रिप्ड लुक व चेन्स आदि को भी शामिल किया जाने लगा है, जिससे आपका पूरा लुक ही बदल जाता है। इनकी खास बातयह है कि इन्हें किसी भी कलर के आउटफिट के साथ कैरी किया जा सकता है। 

PunjabKesari

डोरसेट बूट्स

जींस और लॉन्ग जैकेट के साथ डोरसेट बूट्स काफी अच्छे लगते हैं। अगर आपकी हाइट छोटी है तो हील्स डोरसेट बूट्स पहनें और आपकी अच्छी हाइट है तो फ्लैट डोरसेट बूट्स को ट्राई कर सकती हैं। इस फुटवियर की खासियत यह है कि इसे किसी भी उम्र की महिलाएं बेहद आसानी से पहन सकती हैं। यह आप पर है कि इसे किस तरह स्टसइल करना है। 
PunjabKesari

बूम-बूम विंटर शूज

कुछ हटकर पहनने का मन है तो सर्दियों में नॉर्मल शूज के बजाय बूम-बूम विंटर शूज कैरी करें। बूम-बूम विंटर शूज कलरफुल होने के चलते ज्यादा Attractive लगते हैं।  यह फुटवियर लगभग हर तरह के आउटफिट के साथ जंचता है।
 

Related News