20 APRSATURDAY2024 9:27:55 AM
Life Style

Vickat Wedding: शादी की तैयारियां शुरू, होने वाली दूल्हे के घर पहुंचा शादी का जोड़ा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Dec, 2021 08:07 PM
Vickat Wedding: शादी की तैयारियां शुरू, होने वाली दूल्हे के घर पहुंचा शादी का जोड़ा

बॉलीवुड की जानी- मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का काउंटडाउन शुरु हो चुका है। कुछ ही देर में विक्की अपनी होने वाली दुल्हनिया के साथ राजस्थान के रवाना होने जा रहे हैं। इससे पहले उनके घर में शादी की शेरवानी भी पहुंच गई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो में एक शख्स  क्रीम कलर की शेरवानी को विक्की के घर ले जाता नजर आ रहा है। शेरवानी नीले रंग के आउटफिट कवर के ऊपर विक्की का नाम का टैग दिया गया है। खबरों की मानें तो यह शेरवानी विक्की कौशल अपनी मेहंदी सेरेमनी पर पहनने वाले हैं।

PunjabKesari

 ट्रांसपेरेंट पॉलीथीन में से शेरवानी का रंग नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना आज  राजस्थान के लिए रवाना हो गए हैं।  नकी शादी सवाईमाधोपुर जिले के एक होटल में होनी हैं।

PunjabKesari
हवाई अड्डे के सूत्रों के अनुसार, दोनों आठ अन्य लोगों के साथ एक चार्टर्ड उड़ान से जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। यहां से वे सड़क मार्ग से अपने गंतव्य के लिए रवाना होंगे।

PunjabKesari
सूत्र ने बताया कि कुछ अन्य मेहमानों का भी आज नियमित उड़ानों से आने का कार्यक्रम है। शादी समारोह से जुड़े कार्यक्रम सात से 10 दिसंबर तक सवाई माधोपुर जिले में लग्जरी होटल में तब्दील किए गए एक किले में होंगे।

PunjabKesari

Related News