20 APRSATURDAY2024 4:03:31 AM
Nari

राॅयल होगी वरुण-नताशा की वेडिंग रिसेप्शन, कई हस्तियां होंगी शामिल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Jan, 2021 01:24 PM
राॅयल होगी वरुण-नताशा की वेडिंग रिसेप्शन, कई हस्तियां होंगी शामिल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त व लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी कड़ी सुरक्षा के बीच हुई। जिसके बाद वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की। हालांकि दोनों की शादी में करीबी दोस्त और परिवार के मेंबर्स ही मौजूद थे लेकिन उनकी शादी की रिसेप्शन तो ग्रैंड तरीके से होने वाली है। वरुण और नताशा की शादी बेशक अलीबाग में हुई है लेकिन रिसेप्शन मुंबई में होगी। 

फरवरी में होगी राॅयल रिसेप्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण और नताशा की वेडिंग रिसेप्शन 2 फरवरी को होगी। जी हां, खबरें तो यह भी सामने आई है कि मुंबई में दोनों की राॅयल रिसेप्शन होने वाली है। जिसमे बी-टाउन की तमाम जानीमानी हस्तियां शिरकत करेंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

26 जनवरी को होनी थी रिसेप्शन 

इससे पहले खबर सामने आई थी कि एक्टर की वेडिंग रिसेप्शन 26 जनवरी को होगी। मगर, गणतंत्र दिवस होने के कारण परिवार ने रिसेप्शन की तारीख को आगे बढ़ा दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

वायरल हो रही तस्वीरें

वरुण की शादी के साथ-साथ उनकी हल्दी की रस्म की तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि पहले वरुण और नताशा डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे लेकिन कोरोना माहामारी के कारण उन्हें अपना प्लान बदलना पड़ा। जिसके बाद दोनों अलीबाग स्थित 'द मैंशन हाउस' में शादी के बंधन में बंधे। यहां तक कि वरुण के साथ-साथ उनके पिता डेविड धवन भी डेस्टिनेशन वेडिंग के ही हक में थे।

Related News