15 JULMONDAY2024 2:48:02 PM
Nari

जीवन में संघर्ष से कभी नहीं घबराते 'V' अक्षर वाले लोग, प्यार के मामले में होते है Lucky

  • Edited By Kirti,
  • Updated: 27 May, 2023 04:56 PM
जीवन में संघर्ष से कभी नहीं घबराते 'V' अक्षर वाले लोग, प्यार के मामले में होते है Lucky

व्यक्ति की राशि, जन्म तारीख या उसके नाम के पहले अक्षर से उसके स्वभाव और लाइफस्टाइल से जुड़े हर राज पता किए जा सकते है। आज हम आपको 'V' नाम से शुरू होने वाले लोगों के लाइफस्टाइल व स्वभाव के बारे में बताएंगे। तो चलिए जानते है उनके बारे में।

स्वभाव

'V' नाम के लोग जितने दिखने में शांत होते है उतना ही इन्हें गुस्सा आता है। मंगल ग्रह का प्रभाव होने के कारण यह थोड़े परेशान रहते है। माता- पिता के साथ इनके बहुत अच्छे संबंध होते है। इनके दोस्त भी कम ही होते है। ऐसा इस लिए क्योंकि यह लोग काफी जिद्दी स्भाव के होते है। जिसके चलते इनके दोस्त इनसे थोड़ी दूरी बनाकर रखते है। कहा जाता है कि यह लोग थोड़े हठी और सुस्त होते हैं लेकिन जरूरत पड़ने पर पूरी तरह सक्रिय भी हो जाते हैं। लेकिन अपनी जिम्मेदारियों के प्रति खरे उतरते है। गुस्से में आकर गलत फैसला कर लेते हैं और बाद में इन्हें इसका बहुत अफसोस भी होता है।

PunjabKesari

 

विवाहिक जीवन

'V'नाम के लोगों की शादी के बारे में बात करे तो इनका विवाह परिवार की मर्जी से ही होता है। जिद्दी स्वभाव होने के कारन इनका जीवनसाथी इनसे परेशान रह सकता है लेकिन ये अपने जीवन साथी की हर इक्षा को पूरा भी करते है।

PunjabKesari

करियर

करियर के मामले में बात करे तो इन लोगों को कोई भी हार बर्दाश्त नहीं होती और अपने जीवन में संघर्ष से नहीं घबराते। इसी कारण यह अपने हर कार्य में सफलता प्राप्त करते हैं। आजाद ख्यालों वाले होने के कारण यह लोग दूसरों की बातों को बहुत कम सुनते हैं और दूसरों के हिसाब से अपना कोई भी काम नहीं करते। ये अपना काम अपने तरीके से करना पसंद करते हैं।

 

 

 

 

Related News