27 APRSATURDAY2024 7:13:36 AM
Nari

ऑल व्हाइट गाउन में Nora Fatehi को देख यूजर्स ने उड़ाया मजाक, बोले - 'मैम मेरा पिल्लो...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Apr, 2023 04:44 PM
ऑल व्हाइट गाउन में Nora Fatehi को देख यूजर्स ने उड़ाया मजाक, बोले - 'मैम मेरा पिल्लो...'

अपने कातिलाना डांस मूव्स के साथ फैंस का दिल जीतने वाली नोरा फतेही आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की फैशन सेंस भी फैंस को काफी पसंद आती है। लेकिन इस बार नोरा ने ऐसी ड्रेस डाल ली कि फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया। हाल ही में नोरा फतेही एक इवेंट अटैंड करने पहुंची थी। इस इवेंट में नोरा ने ऑल व्हाइट कलर का गाउन डाला था जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थी लेकिन फैंस को उनका गाउन पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया। 

PunjabKesari

ऑल व्हाइट गाउन में दिखी नोरा फतेही 

नोरा हाल ही में एक इवेंट अटेंड करने पहुंची थी। इस इवेंट में एक्ट्रेस ने हैवी स्लीव्स व्हाइट गाउन कैरी किया था। गाउन की हैवी स्लीव्स ने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया। अपने लुक को नोरा ने व्हाइट ग्लव्स और हाथों में छोटा सा हैंडबैग लेकर कंपलीट किया था। नोरा की ड्रेस इतनी हैवी थी कि दो लोग उनकी ड्रेस को ठीक करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने पोज देती हुई दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

यूजर्स ने लगाई क्लास 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'शेविंग फॉम से गिरा रेजर लग रही है।' 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'ये दोनों हाथों के पिल्लो में सुकेश के  200 करोड़ हैं शायद ।' 

PunjabKesari

एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा कि - 'मैम मेरा पिल्लो वापस देदो सोना है मुझे ।' 

PunjabKesari

एक यूजर ने नोरा की ड्रेस का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि - 'फैशन करना कोई इनसे सिखे, कार के एयरबैग ही पहन लिए।' 

PunjabKesari

कई फिल्मों में दिख चुकी हैं नोरा 

वहीं अगर बात नोरा के वर्कफ्रंट की करें तो कुछ समय ही पहले एक्ट्रेस का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज अच्छा सिला दिया तुने मेरे प्यार का रिलीज हुआ था। इस गाने को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। इसके अलावा नोरा पिछले साल दिसंबर महीने में दोहा और कतर में हुए फीफा वर्ल्ड कप 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी में भी परफॉर्मेंस दे चुकी हैं। नोरा सिद्धार्थ मल्हौत्रा स्टार्र फिल्म 'थैंक गॉड' में भी दिख चुकी हैं। इसके अलावा 'बाहुबली', 'सत्यमेव जयते' और 'मरजावां' जैसी फिल्मों में भी नोरा कई सारे आइटम्स सॉन्ग भी दे चुकी हैं। एक्ट्रेस का हर सॉन्ग काफी सुपरहीट रह चुका है। 

PunjabKesari


 

Related News