23 APRTUESDAY2024 9:13:58 PM
Nari

शर्ट के बटन खोलकर Urfi ने फ्लॉन्ट की पीठ, यूजर बोले - 'यह किस तरह का फैशन सेंस है...'

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 15 Feb, 2022 03:17 PM
शर्ट के बटन खोलकर Urfi ने फ्लॉन्ट की पीठ, यूजर बोले - 'यह किस तरह का फैशन सेंस है...'

बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अजीबो-गरीब कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होती रहती हैं। उनके अजीबोगरीब पहनावे को कोई नहीं रोक सकता। एक्ट्रेस ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसे देखने को बार फैंस उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

तस्वीरों में उर्फी ने बेसिक हरे रंग की शर्ट पहनी थी लेकिन इसमें एक ट्विस्ट था। दरअसल, अपने अजीबोगरीब सिग्नेचर एलिमेंट को जोड़ते हुए उन्होंने शर्ट के बटन खोलकर उसे 'उल्टा' पहना रखा था। इसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम वियर की थी। रिवर्स स्टाइल में सूती शर्ट के साथ उन्होंने एक लेयर्ड नेकलेस भी पहना था। इस शर्ट में उनकी पूरी पीठ दिखाई दे रही थी।

PunjabKesari

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी वेलेंटाइन डे दोस्तों," लेकिन फैंस को उनका पहरावा कुछ खास पसंद नहीं आया। जैसे ही उर्फी जावेद ने इस पोशाक में तस्वीरें पोस्ट कीं, नेटिज़न्स ने उनके फैशन सेंस के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, 'यह किस तरह का फैशन सेंस है।' तो वहीं एक यूजर ने लिखा, "करना क्या चाहती हो बहन"

PunjabKesari

उर्फी, जो अक्सर नेटिजन्स की रडार पर रहती है, उन्हें वेलेंटाइन डे पर 'उल्टा शर्ट' पहनना पड़ गया। नेटिज़न्स ने कहा 'कोई इसे कपड़े पहनना सिखाओ'

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा, "दिमाग घुटनों मैं है 👏आज प्रूफ हो गया" एक ने कहा, "शर्ट को उल्टा करके पहन लिया तो मॉडलिंग और हम पहन लें तो पागल कहलाते हैं" । यही नहीं, एक ने तो यहां तक कह डाला, 'इस को कोई पागल खाने भेज कर आओ'।

PunjabKesari

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद ने 'उल्टी शर्ट' पहनी हो। इस साल की शुरुआत में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने शूट से बैकलेस वीडियो पोस्ट किया था। क्लिप में उन्हें 'उल्टी शर्ट' में पोज देते हुए दिखाया गया है। तब भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वहीं, हाल ही में उर्फी ने साड़ी में एक रील व कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो काफी सुदंर लग रही थी। मगर, इसके साथ उन्होंने ब्लाउज वियर नहीं किया था, जिसकी वजह से भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

PunjabKesari

Related News