Twitter
You are hereNari

लारा दत्ता खूबसूरत स्किन पाने के लिए करती हैं ये काम

लारा दत्ता खूबसूरत स्किन पाने के लिए करती हैं ये काम
Views:- Monday, April 16, 2018-12:46 PM

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता आज अपना 40 वां जन्मदिन मना रही हैं। 40 साल की उम्र में भी उनकी स्किन 25 साल की यंग लड़की की तरह दिखती है। उनकी चमकती-दमकती स्किन का राज हर कोई जनाना चाहता है। आप भी अपने चेहरे पर बुढ़ापे की निशानियों को रोकने के लिए लारा का ब्यूटी सीक्रेट्स जानना चाहते होंगे। अगर आप भी लारा की तरह सुंदर दिखना चाहती हैं तो उनकी ये 5 स्किन केयर टिप्स फॉलो कर सकती हैं। तो आइए जानते हैं लारा की सुंदरता का राज।

 

1. हाइड्रेटेड रहें 
गर्मियां हो या सर्दियां शरीर को हाइड्रेटेड रखना बहुत जरूरी होता। लारा शरीर को हाइड्रेटेड रखने के लिए खूब सारा पानी पीती है। दिन में 8 गिलास पानी पीने से शरीर के विषैले पदार्थ आसानी से बाहर निकल जाते हैं। इससे स्किन ग्लोइंग होती है। पानी पीने के साथ ही लारा हाइड्रेटिंग फूड्स जैसे- फल, सब्जी और सलाद आदि का सेवन भी करती रहती हैं।

PunjabKesari

 

2. हफ्ते में तीन बार एक्सरासइज 
अगर आप रोजना योगा न करें पाएं तो हफ्ते में कम से कम 3 बार योगा जरूर करें। लारा स्किन को हैल्दी बनाने के लिए योगा करती हैं। जरूरी नहीं है कि कठिन योगासन ही करना है। आप सर्वांगासन, मत्स्यासन और कपालभाति भी कर सकते हैं। इस तरह के आसन स्किन के लिए बहुत फायदेमंद हैं।

 


3. स्किन को सांस लेने दें
हालही में लारा ने अपने सोशल अकाउंट में एक फोटो अपलोड की है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है कि 'उनको अपने घर की सबसे अच्छी जगह वह लगती है जहां पर उनकी स्किन को विटामिन डी मिल सके'। जब वह खुली हवा में होती हैं तो चेहरे पर ज्यादा मेकअप नहीं लगाती ताकि उनकी त्वचा को सांस ले सके। त्वचा को चमकदार बनाने के लिए उसका सांस लेना बहुत जरूरी है।

 

PunjabKesari
4. कम मेकअप लगाएं  
लारा दत्ता को ज्यादा मेकअप करना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता। वह अपने चेहरे पर ब्राइट लिप कलर और आईलाइनर का ही इस्तेमाल करती हैं।

 


5. प्राकृतिक प्रोडक्ट्स 
वह अपने चेहरे पर हमेशा  नैचुरल प्रोडक्ट्स का ही इस्तेमाल करती हैं। लारा चेहरो की खूबसूरती को बनाए रखने के लिए चंदन का लेप लगाती है। इसके साथ ही चेहरे को धूप, मुहांसो और स्किन इर्रिटेशन से बचाने के लिए वह एलोवेरा जेल का यूज करती हैं। 
 
 


 
 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News