15 AUGMONDAY2022 9:52:18 PM
Nari

सिर्फ एक्सेसरीज ही नहीं बालों में लगाएं ये यूनिक ब्राइडल Hair Jewelery

  • Edited By palak,
  • Updated: 05 Jul, 2022 03:52 PM
सिर्फ एक्सेसरीज ही नहीं बालों में लगाएं ये यूनिक ब्राइडल Hair Jewelery

शादी एक ऐसा खास मौका होता है, जिसमें हर कोई लड़की सुंदर दिखना चाहती है। इसके लिए वह हर चीज अपनी शादी में बिल्कुल परफेक्ट चाहती है। लहंगे, फूटवियर से लेकर हेयरस्टाइल लड़कियां हरेक चीज  का खास ध्यान रखती हैं। मेहंदी, हल्दी जैसी फंक्शन के अनुसार, ही अपने आउटफिट्स, मेकअप, हेयरस्टाइल और ब्राइडल एक्सेसरीज चुनती हैं। ब्राइडल एक्सेसरीज मे फूटवियर्स, बैंगल्स, चूड़ा, कलीरें और बैग्स जैसी चीजें शामिल हैं। हेयर एक्सेसरीज भी दुल्हन के लिए बहुत ही मायने रखती हैं। आप शादी में एक्सेसरीज के अलावा हेयर ज्वेलरी भी पहन सकती हैं। तो चलिए जानते हैं कि आप कैसी हेयर ज्वेलरी शादी में पहने सकती हैं।

मोगरे से करें हेयर स्टाइल 

मोगरे का फैशन फोरेएवर है। इसके साथ पेयर की हुई ज्वेलरी आप किसी भी फंकशन में कैरी कर सकती हैं। मेहंदी, हल्दी जैसे फंक्शन में भी मोगरे की हेयर ज्वेलरी कैरी कर सकते हैं। यह आपके वेडिंग लुक के लिए एकदम परफेक्ट रहेगी। आप इसे मेसी ब्रेड या फिर जूड़े में कैरी कर सकते हैं।        

PunjabKesari

मिनी क्लिप्स लगेगी सुंदर 

अगर आपको सिंपल लुक चाहिए तो आप बालों में किसी हैवी ज्वेलरी को कैरी करने की जगह मिनी क्लिप्स लगा सकते हैं। ये डिजाइन आपके सिंपल लुक के लिए एकदम परफेक्ट रहेगा । फिशटेल के साथ आप ऐसे मिनी क्लिप्स अपने बालों में लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

ट्रेंडी पर्ल 

आप पर्ल को भी हेयर ज्वेलरी के तौर पर कैरी कर सकती हैं। सिंपल जुड़ा करके आप पर्ल ज्वेलरी की तरह बालों में लगा सकती हैं। इसी के साथ आप पर्ल नेकलेस और पर्ल आउटफिट कैरी कर सकती हैं। आप दोनों एथनिक और सिंपल वियर के साथ इसे कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

डायमंड लीफ

आप लीफ डिजाइन ज्वेलरी भी बालों में कैरी कर सकती हैं। यह एंटिक पिस आप वेडिंग या फिर रिसेप्शन के लिए कैरी कर सकती हैं। इस हेयरपीस को आप कर्ली और खुले दोनों हेयर स्टाइल में कैरी कर सकते हैं। सिल्वर, रेड और ब्लैक आउटफिट के साथ यह एकदम परफेक्ट लगेगा। 

PunjabKesari

हेयरबैंड स्टाइल देगा यूनिक लुक 

आप हेयरबैंड स्टाइल ज्वेलरी भी बालों में कैरी कर सकती हैं। इस हेयर पीस को आप रिसेप्शन, कॉकटेल पार्टी या फिर एंगेजमेंट में पहन सकती हैं। वेस्टर्न, इंडियन या फिर किसी भी तरह के आउटफिट के साथ आप इसे पहन सकते हैं। 

PunjabKesari

झूमर स्टाइल 

अगर आप शादी में ब्राइट मेकअप और हैवी ज्वेलरी पहनने वाली हैं, तो झूमर स्टाइल आपको एक क्लासी लुक देगा। आप बालों में चोटी बनाकर इसे लगा सकती हैं। इस लुक में आप और भी गॉर्जियस लगेगी। 

PunjabKesari

सिंपल फ्लावर्स 

आप बालों में सिंपल जुड़ा बनाकर  साइड में फ्लावर्स को भी हेयर ज्वेलरी के तौर पर कैरी कर सकती हैं। अगर आप कुछ हैवी नहीं करना चाहती तो ऐसा सिंपल लुक बालों में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News