25 APRTHURSDAY2024 4:18:17 PM
Nari

अंकिता के घर जश्न का माहौल, किन्नर पूजा शर्मा ने उतारी कपल की नजर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Mar, 2021 11:34 AM
अंकिता के घर जश्न का माहौल, किन्नर पूजा शर्मा ने उतारी कपल की नजर

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ब्वाॅयफ्रेंड विक्की संग शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अंकिता सोशल मीडिया पर तो एक्टिव  रहती ही है इसके साथ ही वह अपनी जिंदगी से जुड़े पलों को फैंस के साथ भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंकिता के घर पर खास मेहमान ने शिरकत की थी। जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। जिसे फैंस बी खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

अंकिता के घर आईं किन्नर पूजा शर्मा 

दरअसल, हाल ही में अंकिता ने अपने पेरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इस खान मौके पर अंकिता ने घर पर किन्नर पूजा शर्मा को बुलाकर अपने पेरेंट्स को सरप्राइज दिया। एक्ट्रेस ने इस दौरान की वीडियो भी शेयर की है। 

 

वीडियो में देख सकते हैं कि पूजा एक्ट्रेस के माता-पिता की नजर उतार रही है। जिसके बाद वह अंकिता और परिवार के लोगों के साथ मिलकर जमकर डांस करती हैं। वीडियो शेयर कर अंकिता ने कैप्शन में लिखा, 'प्रिय पूजा शर्मा, कल घर आने के लिए धन्यवाद दी। मैं इस रात को कभी नहीं भूल सकती। मेरे पास आपके बारे में सभी को बताने के लिए बहुत सी चीजें हैं लेकिन मेरे पास शब्द नहीं है। आप अंदर और बाहर से बहुत सुंदर हैं, आपके जाने के बाद घर में आपकी सकारात्मकता हर जगह थी।' 

 

अंकिता आगे लिखती हैं, 'जिस तरह से हमने डांस किया है बस एक दम दिल से बहुत मजा आया। दूसरों के लिए आपका प्यार इतना निस्वार्थ है। आप सबकी नजर उतारती हैं पर आपकी कौन उतारेगा नजर। नजर ना लगे कभी भी आपको। हमेशा हंसते रहिए। जल्दी मिलेंगे तब तक आप अपना ध्यान रखें।' 

फैंस कर रहे तारीफ

फैंस अंकिता लोखंडे के वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वे जमकर कमेंट भी कर रहे हैं और साथ ही अंकिता के इस नेक काम की तारीफ भी कर रहे हैं। 

Related News