14 JUNMONDAY2021 1:11:06 PM
Nari

'Times Group' की अध्यक्ष इंदु जैन का निधन, कोरोना वायरस से थी संक्रमित

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 May, 2021 02:44 PM
'Times Group' की अध्यक्ष इंदु जैन का निधन, कोरोना वायरस से थी संक्रमित

कोरोना के बढ़ते कहर के चपेट में आकर कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। एक ऐसी ही मशहूर हस्ती को कोरोना के चलते लोगों ने खो दिया है। टाइम्स ग्रुप की अध्यक्ष इंदु जैन का 84 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने दिल्ली में आखिरी सांस ली। इंदु जैन कोरोना वायरस से संक्रमित थी। उनके निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है। 

PunjabKesari

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, टाइम्स ग्रुप की चेयरपर्सन श्रीमती इंदु जैन जी के निधन से दुखी हूं। उन्हें उनकी सामुदायिक सेवा, भारत की प्रगति के प्रति जुनून और हमारी संस्कृति में गहरी रुचि के लिए याद किया जाएगा। मुझे उनके साथ अपनी बातचीत याद है। उनके परिवार के प्रति संवेदना। शांति।

 

 

बाॅलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने भी इंदु जैन के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, श्रीमती इंदु जैन के निधन से गहरा दुख हुआ। वह प्रेरणादायक और सही मायने में एक मार्गदर्शक शक्ति थी। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया और उनके कई इनिशिएटिव्स में अहम भूमिका निभाई। उनकी आत्मा को शांति मिले। उनके पूरे परिवार के प्रति मेरी संवेदना।

 

 

इंदु जैन टाइम्स फाउंडेशन की संस्थापक भी थी। इसके अलावा वह भारतीय ज्ञानपीठ ट्रस्ट की अध्यक्ष भी थी जो प्रतिष्ठित ज्ञानपीठ पुरस्कार प्रदान करता है। इंदु जैन को साल 2016 में पद्म विभूषण से भी सम्मानित किया गया था। 

Related News