06 JULSATURDAY2024 8:24:24 PM
Nari

इस बार अंबानी लेडीज के बच्चों ने लूटी लाइमलाइट, मुकेश अंबानी ने यूं रखा नातिन और पोती का ख्याल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Jul, 2024 11:04 AM
इस बार अंबानी लेडीज के बच्चों ने लूटी लाइमलाइट, मुकेश अंबानी ने यूं रखा नातिन और पोती का ख्याल

अंबानी परिवार इन दिनों खबरों में बना हुआ है। ये परिवार इस समय अपने छोटे बेटे की शादी की तैयारियों में लगा हुआ है। कल एंटीलिया रेजिडेंस पर ‘ममेरू’ सेरेमनी का भव्य आयोजन किया गया, जो बेहद ही शानदार था। वैसे तो हर बार हम अंबानी लेडीज के स्टाइल और फैशन के चर्चे करते हैं इस बार हम बात करेंगे इस घर के बच्चों की, जिन्हाेंने कल सारी लाइमलाइट लूट ली। 

PunjabKesari
दरअसल गुजराती परिवार में 'ममेरू' रस्म का बहुत महत्व होता है। इस रस्म में मामा की तरफ से पारंपरिक साड़ियां, आभूषण और अन्य ज़रूरी सामान दिए जाते हैं। ऐसे में अनंत अंबानी की नानी पूर्णिमा दलाल  बन-ठनकर अपने नाती को आशीर्वाद देने पहुंची। इस दौरान वह काफी खुशी नजर आ रही थी। बेटी की तरह उनका लुक भी काफी रॉयल लग रहा था। 

PunjabKesari
अब बात करते हैं ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों की जो अपने मामा के खास मौके पर बेहद प्यारे लग रहे थे।  आदिया और कृष्णा दादा और नाना की गोद में मस्ती करते नजर आए।  ईशा का लाडला बेटा अपने दादू अजय पिरामल की गोद में खूब मस्ती करते नजर आया। कुर्ते पजामा में नन्हे नवाब खूब जच रहे थे। 

PunjabKesari
आदिया भी लहंगा चोली में बिल्कुल अपनी मां जैसी लग रही थी, माथे पर लगी बिंदी में वह काफी क्यूट दिखी। एक और वीडियो में कृष्णा ढोल की थाप पर झूमता नजर आया, जिसे उसकी मां बेहद प्यार से निहार रही है।  मां-बेटे की जोड़ी ऑरेंज कलर की ड्रेस में ट्विन करती दिखी। 

PunjabKesari


 कुछ वीडियोज में देखा गया था कि मुकेश अंबानी किस तरह अपनी नातिन को संभाल रहे हैं। उनका सारा ध्यान घर के बच्चों पर ही है। सिर्फ आदिया ही नहीं मुकेश अंबानी ने अपनी  पोती वेदा पर भी खूब प्यार लुटाया। अपने चाचू की फंक्शन के लिए छोटी बच्ची ने रेड घाघरा-चोली पहना था। 

PunjabKesari

श्लोका मेहता ने भी अपनी बेटी वेदा के साथ ट्विनिंग करते हुए रेड कलर का बंधनी प्रिंटेड लहंगा-चोली पहना था। इसके अलावा होने वाली दुल्हन राधिका ने भी भतीजे पृथ्वी का भी खूब ख्याल रखा ।  वह भीड़ में उसे गोद उठाए नजर आई।
 

Related News