23 SEPMONDAY2019 6:57:53 PM
Nari

दिल पर पत्थर रखकर बेटी को जंजीरों से बांधती है यह मां, जानिए उनकी मजबूरी

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 27 Aug, 2019 06:27 PM
दिल पर पत्थर रखकर बेटी को जंजीरों से बांधती है यह मां, जानिए उनकी मजबूरी

कोई मां नहीं चाहती कि उसके बच्चे को किसी तरह का दुख हो। कुछ ऐसा ही सोचती है यह मां भी लेकिन इसे बदकिस्मती कहे या कुछ और यह मां इतनी मजबूर है कि बेटी को ना चाहते हुए भी उसे दर्द देना पड़ रहा है। जी हां यह मां अपनी जवान बेटी को जंजीरों से बाद कर रखती है। अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसी कौन सी मजबूरी है जिसके चलते वह ऐसा करती हैं। चलिए आपको बताते हैं इसकी वजह...

 

यह घटना अमृतसर में रंजीत एवेन्यू इलाके के रहने वाली मां व बेटी की हैं। मां की जानकारी के अनुसार, घर का खर्चा चलाने के लिए उनकी बेटी चंडीगढ़ में एक ब्यूटी पार्लर में नौकरी करती थी। जिस जगह पर वह नौकरी करती थी वहां पर कुछ लड़कियां हेरोइन का नशा करती थी, उनके साथ रहते हुए धीरे- धीरे बेटी को भी इसकी आदत लग गई। धीरे-धीरे बेटी को नशे की इतनी बुरी आदत लग गई थी कि वह एक पल भी नशे के बिना रह नही पाती थी। बेटी की इस हालत को देखकर मां ने उसे जंजीरों में बांध दिया है, ताकि बेटी नशे की लत छूट जाए।

PunjabKesari,Mother Daughter Relationship, Drugs, Punjab News, Nari

पुलिस तक पहुंची बात

बेटी को इस तरह जंजीरों में बांधकर रखने पर यह बात पुलिस तक पहुंच गई। जब पुलिस ने उनसे इस बारे में बातचीत की तो मां ने बताया कि बेटी कभी भी घर से निकल जाती है, इतना ही नही नशा करने के लिए वह गलत कदम भी उठाती हैं। जब पुलिस ने बेटी को नशा मुक्ति केंद्र भेजने का सुझाव दिया तो उन्होंने कहा कि वह बेटी को दवाई खिला रही है। अगर सुधार न आया तो वह उसे नशा मुक्ति केंद्र भेज देगी। पांच भाई बहनों में वह सबसे छोटी बेटी है। पिता के देहांत के बाद घर का खर्चा चलाने के लिए वह चंडीगढ़ चली गई थी। 

 

मां की सख्ती से बेटी ने बताई नशे की बात

मां को बेटी ने अपनी इस आदत के बारे में तब बताया जब मां ने इस बारे में सख्ती से पूछा। शुरु में जब बेटी ने घर में पैसे भेजने बंद कर दिए तो मां ने सोचा वहां पर खर्चा बढ़ गया होगा, लेकिन जब बेटी घर आई तो रात को सोने के बाद अगली सुबह वह 9 बजे तक उठी नही। इतना ही नही बेटी की आंखें लाल व उसके होश गुम रहने लगे थे। इस पर मां को बेटी पर शक हुआ। तब मां के बार- बार व सख्ती से पूछने पर बेटी ने अपनी इस आदत के बारे में बताया। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News