21 APRWEDNESDAY2021 7:25:16 PM
Nari

शादी के बाद स्क्रीन पर दोबारा नहीं दिखेंगे वरूण! इस एक्ट्रेस के कमेंट ने खींचा ध्यान

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 27 Jan, 2021 10:32 AM
शादी के बाद स्क्रीन पर दोबारा नहीं दिखेंगे वरूण! इस एक्ट्रेस के कमेंट ने खींचा ध्यान

हाल ही में वरूण धवन और नताशा दलाल शादी के बंधन में बंधे हैं। फैंस वरूण की शादी के लिए काफी एक्साइटिड थे हालांकि, यह शादी काफी प्राइवेट थी। वरूण ने शादी की तस्वीरें खुद अपने सोशल मीडिया  पर शेयर की थीं और शादी के फंक्शन की झलक फैंस को दिखाई थी। वरूण को बॉलीवुड और इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स ने बधाई दी। लेकिन फैंस साउथ एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ की बधाई देखकर हैरान रह गए। 

PunjabKesari

अलग अंदाज में दी वरूण-नताशा को बधाई 

साउथ एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ ने वरूण और नताशा को शादी की बधाई देते हुए लिखा , ' इस बात का अफसोस है कि हम उन्हें अब स्क्रीन पर दोबारा नहीं देख पाएंगे। जाहिर सी बात है कि उनके ससुरालवाले उन्हें अब किसी दूसरी हीरोइन के साथ काम करते नहीं देख सकते।  हो सकता है कि वो अब मेल ओरिएंटेड फिल्में करें पर कैसे वो अपनी पर्सनल लाइफ और वर्क लाइफ में बैलेंस बिठा पाएंगे। मुश्क‍िल है। उन्हें मिस करेंगे। फिर भी... मुबारकबाद वरुण...'  

फैंस लगा रहे कईं तरह के कयास 

PunjabKesari

अब भई श्रद्धा ने चाहे अलग अंदाज में वरूण को बधाई दी हो और उन पर कटाक्ष किया हो लेकिन फैंस अलग ही कयास लगा रहे हैं। फैंस को लग रहा है कि शायद ऐसा हो कि वरूण धवन अब सच में हिरोइन के साथ फिल्म में काम न करें। अब भई यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि क्या शादी के बाद वरूण की लाइफ में बदलाव आएंगे के नहीं। 

बचपन के दोस्त हैं वरूण-नताशा 

PunjabKesari

आपको बता दें कि वरूण और नताशा एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। बीती 24 जनवरी को अलीबाग के  'द मेंशन हाउस' में  दोनों शादी के बंधन में बंधे। हालांकि, एक्टर की शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी जिसमें सिर्फ करीबी मेंबर्स ही मौजूद थे। 

Related News