25 APRTHURSDAY2024 11:55:48 AM
Nari

टीवी पर 'संस्कारी बहू' बनकर घर-घर मशहूर हुई ये एक्ट्रेस, Real Life में पार की बोल्डनेस की सभी हदें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 20 Jan, 2021 06:38 PM
टीवी पर 'संस्कारी बहू' बनकर घर-घर मशहूर हुई ये एक्ट्रेस, Real Life में पार की बोल्डनेस की सभी हदें

टीवी की दुनिया में ऐसी कई हीरोइनों हैं जिन्होंने रील लाइफ में संस्कारी बहू बनकर खूब नाम कमाया और फैंस की इंस्पिरेशन भी बन गई। मगर टीवी पर सीधी-साधी नजर आने वाली ये संस्कारी बहुएं रियल लाइफ में उतनी ही बोल्ड हैं। फिर वो टीवी की अक्षरा हो या गोपी बहू, इनकी इसी लुक ने इन्हें घर-घर में मशहूर किया लेकिन आज ये अपने इस लुक से बिल्कुल ही अलग नजर आती है। 

हिना खान

इस लिस्ट में पहला नाम तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के नाम से मशहूर हुई हिना खान का आता हैं जो रील लाइफ में संस्कारी बहू के रुप में मशहूर हुई लेकिन जैसे-जैसे हिना फेमस होती गई, रियल लाइफ में बोल्ड होती चली गई। आज उनकी बोल्डनेस किसी से छिपी नहीं।

PunjabKesari

देवोलीना भट्टाचार्या

सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू यानी हमारी देवोलीना भट्टाचार्या शो में जितनी संस्कारी नजर आती हैं, दूसरी तरफ रियल लाइफ में उतनी ही ग्लैमर्स दिखती है। उनकी इंस्टा फोटोज देखकर हर कोई धोखा खा जाता है कि यह वहीं गोपी बहू है जो कभी साधारण सी दिखा करती थी। 

PunjabKesari

रुबीना दिलैक

टीवी के मशहूर शो 'छोटी बहू' फेम रूबीना दिलैक भी टीवी की संस्कारी बहु की बनकर मशहूर हुई लेकिन जब उनका रियल लाइफ लुक लोगों के सामने आया तो सब दंग रह गए। आजकल रूबीना बिग बॉस में ना सिर्फ अपने दिमागी खेल को लेकर बल्कि अपने फैशन को लेकर भी छाई हुई। उनके कपड़ों से लेकर ईयररिंग्स तक को पंसद किया जा रहा है। 

PunjabKesari

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी सीरियल 'बनू मैं तेरी दुल्हन' और 'ये हैं मोहब्बतें' में दिव्यांका त्रिपाठी लोगों के दिल में अपना पहचान बनाने में कामयाब रही। देसी लुक में घर-घर मशहूर हो चुकी दिव्यांका रियल लाइफ में उतनी ही ग्लैमर्स व मॉडर्न है। जितनी वो देसी लुक में फबती है, उससे कई गुना ज्यादा वेस्टर्न ड्रेसेज में स्टनिंग लगती है। 

PunjabKesari

दृष्टि धामी

सीरियल 'एक था राजा एक थी रानी' से घर-घर में मशहूर हुई दृष्टि धामी को लोगों ने शो में हेवी कपड़ों, ज्वैलरी में तो हमेंशा देखा है लेकिन रियल लाइफ में दृष्टि धामी वेस्टर्न कपड़ों में दिखती है। कहा जाए तो सीरियल में संस्कारी बहू की छवि रियल लाइफ में एकदम मॉडर्न है। 

PunjabKesari

रश्मि देसाई 

जी हां, रश्मि ने भी संस्कारी बहू बनकर खूब नाम कमाया। उनकी साधारण लोगों को पसंद भी खूब आई। मगर बात रियल लाइफ की करें तो रश्मि काफी बोल्ड है। उनकी बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती है। 

PunjabKesari

दीपिका कक्कड़ 

'ससुराल सिमर का' दीपिका की जिंदगी में नया मोड़ लेकर आया जिसने दीपिका को खूब मशहूर किया। सीरियल में हमारी प्यारी सी सिमर एकदम शांत बहू के रूप में दिखी लेकिन रियल लाइफ में दीपिका कक्कड़ उतनी ही चंचल और ग्लैमरस है। 

PunjabKesari

तो ये हैं वो एक्ट्रेस जो संस्कारी बहूएं बनकर मशहूर हुई लेकिन रियल लाइफ में उतनी ही बोल्ड दिखती है।

Related News