20 APRSATURDAY2024 5:00:09 AM
Nari

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी ये हीरोइनें! कोई 3 तो कोई 6 महीने बाद बन गई मां

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Aug, 2022 06:13 PM
शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी ये हीरोइनें! कोई 3 तो कोई 6 महीने बाद बन गई मां

बॉलीवुड में एक बार फिर से एक के बाद एक प्रेग्नेंसी न्यूज सुनने को मिल रही है। हाल ही में बिपाशा बसु और देबिना बनर्जी ने अपने मां बनने की गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की लेकिन लोगों की हैरानी का तो उस समय ठिकाना नहीं रहा था जब ये गुड न्यूज आलिया भट्ट ने फैंस को सुनाई थी। दरअसल, शादी के कुछ समय बाद ही आलिया मां बन गई जिसे लेकर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि वह शादी से पहले ही प्रैगनेंट थी लेकिन आलिया की तरफ से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया। खैर, इन बातों से रणबीर-आलिया को किसी तरह का कोई फर्क नहीं पड़ता। आलिया ही नहीं और भी कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने शादी के 4 से 6 महीने बाद ही बच्चे को जन्म दिया चलिए आपको उन्हीं एक्ट्रेस के बारे में ही बताते हैं।

PunjabKesari

 दिया मिर्जा

दिया मिर्जा इन दिनों फिल्मों से दूर अपने बच्चे की परवरिश में बिजी हैं। उन्होंने बिजनेसमैन पति वैभव रेखी से दूसरी शादी की थी और शादी के 4 महीने के बाद ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। इस खबर से फैंस हैरान हो गए थे कि शादी के बाद इतनी जल्दी दीया मां बन गई। शायद वह शादी से पहले ही कंसीव कर चुकी थीं।

PunjabKesari

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया भी शादी से पहले ही 3 महीने की प्रैगनेंट थी। इस बारे में खुद कपल ने खुलासा किया था। उनके पति अंगद ने इंटरव्यू में कहा था कि नेहा नहीं चाहती थी कि उनके पेरेंट्स को प्रेग्नेंसी की खबर का पता चले। नेहा ने अंगद को बस पेरेंट्स से बस शादी की बात करने को कहा था लेकिन अंगद को ऐसा लगा कि उनके पैरेंट्स को यह बात पता होनी चाहिए कि उनकी बेटी तीन महीने प्रेग्नेंट हैं। इस तरह शादी के 6 महीने के बीच ही उन्होंने बेटी मेहर को जन्म दिया।

PunjabKesari

नताशा स्टेनकोविक

नताशा स्टेनकोविक ने फेमस क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से गुपचुप शादी की थ। नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। उनकी प्रेग्नेंसी के चर्चे भी सोशल मीडिया पर खूब हुए थे। खबरों की मानें तो वह भी शादी के 3 महीने बाद ही मां बन गई थी।

PunjabKesari

श्रीदेवी कपूर

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी कपूर भी शादी के समय 7 महीने की प्रेग्नेंट थी तभी उन्होंने जल्दबाजी में बोनी कपूर से शादी की और कुछ समय बाद ही उन्होंने जाह्नवी कपूर को जन्म दिया।

PunjabKesari

सेलिना जैटली

बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी सेलिना जेटली भी शादी के कुछ महीनों बाद ही जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। खबरों की मानें तो वह भी पहले से ही प्रेग्नेंट थी।

PunjabKesari
 कोंकणा सेन शर्मा

एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने भी जल्दबाजी में शादी की थी क्योंकि कोंकणा पहले से ही प्रेग्नेंट थी।
PunjabKesari

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता भी लिव-इन में रहते हुए प्रेग्नेंट हो गई थी लेकिन नीना गुप्ता ने बिन ब्याही ही मां बनने का फैसला लिया और बेटी को जन्म दिया। उनकी बेटी मसाबा आज बॉलीवुड की नामी डिजाइनर है हालांकि उस समय नीना के लिए ये फैसला लेना कठिन था।


खैर, ये फैसला उनकी अपनी जिंदगी से ही जुड़ा था। प्रैगनेंसी कंसीव करना और  बच्चे को जन्म देना। 

Related News