23 OCTWEDNESDAY2019 10:23:08 AM
Nari

फलर्ट करने में माहिर होती है ये लड़कियां

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 19 Sep, 2019 02:09 PM
फलर्ट करने में माहिर होती है ये लड़कियां

लड़के फर्ल्ट करने में माहिर होते हैं लेकिन अब समय बदल चुका है। आजकल की लड़कियां सिर्फ करियर ही नहीं बल्कि फर्ल्ट करने में भी लड़कों से आगे हैं लेकिन हर किसी का तरीका अलग-अलग होता है। आज हम आपको बताएंगे कि किस राशि की लड़किया किस तरीके से फर्ल्ट करती हैं और मिनटों में सामने वाले को इम्प्रेस कर देती हैं।

PunjabKesari

तुला


इन राशि की लड़कियां अपने परफेक्ट अंदाज के कारण सबको मोह ही लेती है। इनकी अदा थोड़ी अलग होती है। यह बहुत कॉंफिडेंट होती है जिसकी वजह से लड़के इन्हें बहुत पसंद करते है। इसलिए इनका फलर्ट करने का तरीका भी परफेक्ट ही होता है। ये जिन्हे भी पसंद करती है उनसे बहुत ही हंस कर बात करती है। 

 

मिथुन


इन राशि की लड़कियां की बातें से ज्यादा इनका बॉडी लैंग्वेज बात करता है। यह जिन्हें भी पसंद करती है उनके लिए यह पूरी कोशिश करती है। पर ये तब तक ही फलर्ट करती है जब तक वो उस लड़के में रूचि रखती हो। 

 

कर्क 

 
इन राशि की लड़कियों को तो फलर्ट करने का वरदान हासिल हुआ होता है। यह बस किसी भी इंसान के विचार जानने का हुनर रखती है। इसलिए इन्हें फलर्ट करना अच्छे से आता है। इनका पार्टनर भी इनके इस अदा से इनपर फिदा होता है। 

PunjabKesari

 

सिंह 

 
इस राशि की लड़कियां बहुत ही डोमिनेटिंग नेचर की होती है। यह आदत लड़कों को उनके पीछे जाने के लिए मजबूर कर देते है। उनका फलर्ट करने का तरीका बहुत अलग होता है मगर लड़के इनके जादू में फस ही जातें है। 

 

मीन


इन राशि की लड़कियां बहुत भावुक होती है। वो किसी को भी यूं ही पसंद नहीं करती। वो थोड़ा टाइम लेती है फिर बस उनकी ही हो जाती है। 

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News