26 APRFRIDAY2024 5:40:34 AM
Nari

ढेर सारी खुशियां पाओ...करीना, अनुष्का समेत इन सेलेब्स ने अथिया- राहुल पर लुटाया प्यार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Jan, 2023 11:33 AM
ढेर सारी खुशियां पाओ...करीना, अनुष्का समेत इन सेलेब्स ने अथिया- राहुल पर लुटाया प्यार

सुनील शेट्टी की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर दी है।  यह दोनों सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए । दोनों ने परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। इस खास दिन के लिए मुंबई से लगभग 82 किलोमीटर दूर खंडाला स्थित फार्महाउस चुना गया। 

PunjabKesari
नवविवाहित जोड़े ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी समारोह की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, “तुम्हारी रोशनी में, मैनें सीखा प्यार कैसे करते हैं...” आज, हमारे सबसे प्रियजनों के साथ, हमने उस घर में शादी की जिसने हमें अपार खुशी और शांति दी है। कृतज्ञता और प्यार से भरे दिल के साथ, हम इस एक साथ चलने की यात्रा पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं। 

PunjabKesari
इन दोनों की तस्वीरे सामने आने के बाद बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया। कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, काजोल, करीना कपूरी, मलाइका समेत कई सेलेब ने  नई जिंदगी की शुरुआत के लिए कपल पर ढेर सारा प्यार लुटाया है। 

PunjabKesari
कृति सेनन ने कमेंट करते हुए लिखा-"बधाई हो अथिया..मैं आप दोनों के लिए बहुत-बहुत खुश हूं..ढेर सारा प्यार.."!  रकुल प्रीत सिंह ने कमेंट किया- "न्यूली वेड कपल को बधाई...ये साथ हमेशा बना रहे."।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

अनुष्का शर्मा ने अथिया और राहुल की तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- बधाई हो आप दोनों को, दुआ करती हूं कि तुम दोनों जीवन भर साथ रहो, ढेर सारा प्यार और खुशियां पाओ। 

 

PunjabKesari
करीना कपूर ने भी कपल की बेहद प्यारी तस्वीर को शेयर कर लिखा- "खूबसूरत जोड़ी को बहुत- बहुत बधाई, जिंदगी भी हंसी और प्यार"। करिश्मा कपूर ने भी अपने अंदाज में सुनील शेट्टी की बेटी पर प्यार लुटाया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 

Related News