21 MAYTUESDAY2024 3:14:08 PM
Nari

मेट गाला में शामिल होंगी ये Bollywood Actresses, रेड कार्पेट पर बिखेरेंगी अपना जलवा

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 May, 2023 10:59 AM
मेट गाला में शामिल होंगी ये Bollywood Actresses, रेड कार्पेट पर बिखेरेंगी अपना जलवा

सबसे फेमस फैशन शो यानी की मेटगाला आज 1 मई से शुरु होने जा रहा है। इस फैशन शो में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई बड़े सितारे रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखरते दिखेंगे। इस बार का मेटगाला न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में होने वाला है। मेट गाला को फैशन कैलेंडर का सबसे फेमस फैशन इवेंट माना जाता है। इस बार मेट गाला में कौन-कौन सी बॉलीवुड हसीनाएं शामिल होने जा रही हैं आज आपको इसके बारे में बताएंगे। 

आलिया भट्ट 

अपनी क्यूट अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस बार मेट गाला में अपना डेब्यू करने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आएंगी। ऐसे में फैंस एक्ट्रेस का लुक देखने के लिए उत्सुक हैं। 

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा 

हॉलीवुड और बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल में ही न्यू यॉर्क वापिस आई हैं। ऐसे में वह जल्द ही मेट गाला 2023 में भाग लेती नजर आएंगी। एक मीडिया वेबसाइट की मानें तो प्रियंका चोपड़ा ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वह मेट गाला में शामिल होने वाली हैं। 

दीपिका पादुकोण 

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी मेट गाला में शामिल होने वाली हैं। दीपिका पिछले साल भी मेट गाला में शामिल हुई थी। ऐसे में फैंस एक्ट्रेस का न्यू लुक देखने को बेताब हैं। 

PunjabKesari

ईशा अंबानी 

मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी भी मेट गाला इवेंट में नजर आने वाली हैं। 

इस थीम पर बेस्ड होगा मेट गाला 

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार का मेट गाला हॉलीवुड एक्ट्रेस कार्ल लेगरफेल्ड को श्रद्धांजलि दी जाएगी। ऐसे में सारे हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेसेज एक बेहतरीन और फैशनेबल आउटफिट्स में दिखने वाले हैं। 

PunjabKesari
आज शुरु होने वाले इस मेट गाला इवेंट में फैंस सभी का एक से बढ़कर एक लुक देखने के लिए बेताब हैं। 


 

Related News