26 JUNWEDNESDAY2024 10:03:48 AM
Nari

समर में स्टाइलिश लुक देंगी ये एक्सेसरीज, हर कोई करेगा आपकी तारीफ

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 22 May, 2024 02:25 PM
समर में स्टाइलिश लुक देंगी ये एक्सेसरीज, हर कोई करेगा आपकी तारीफ

नारी डेस्क: गर्मियों का मौसम आते ही हमारे रहन-सहन से लेकर पहनावे तक में बदलाव होने लगता है। हर महिला इस मौसम में चाहती है के वह ऐसे कपड़े या ऐसी चीजें ही पहने जिससे गर्मी से बचा जा सके और साथ ही स्टाइलिश दिखा जा सके। कपड़ों में तो बाजार में इन दिनों बहुत से ऑप्शन उपलब्ध हैं लकिन हम आपको आज परफेक्ट एक्सेसरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। यह बेहद ज़रूरी होती है क्योंकि ये आपका लुक बना और बिगाड़ दोनों सकती हैं। इन एक्सेसरीज में बहुत कुछ आता है जैसे एयरिंग, नेकलेस, फुटवियर और हैंड बैग आदि। ऐसे में चलिए अब हम जानते हैं किस तरह की एक्सेसरीज आपको सुमंर में पहननी चाहिए। 

बेल्ट

आजकल बेल्ट सिर्फ जीन्स के साथ ही नहीं पहनी जाती बल्कि ये कई ड्रेस के साथ भी कैरी की जाती हैं। बेल्ट में आपको बहुत से स्टाइल और डिजाइन मिल जाएंगे। इन दिनों ड्रेस के वर्क वाली, लेदर, कपड़े और किसी स्टफ से बनी हुई एंब्रायडिड बेल्ट भी खासी डिमांड में है। बेल्ट आपके लुक को कही ज्यादा स्टाइलिश बना देते है और यह देखने मे भी कही ज्यादा आकर्षित करती हैं। 

PunjabKesari

पर्पल कलर फुटवियर

गर्मी में हमे हमेशा लाइट और सूथिंग कलर्स ही पहनने चाहिए। आज कल ट्रेंड में लाइट कलर पर्पल कलर के फुटवियर बहुत ट्रेंड में है। आप अपने ड्रेस के के साथ मध्यम हाई हील वाले लाइट पर्पल कलर पहन सकते है, जो आपको बहुत ही अच्छा फील देंगे। यदि आप कॉलेज गोइंग स्टूडेंट है तो डेनिम जीन्स के साथ पर्पल स्नीकर को कॉम्बो भी बना सकती हैं।

PunjabKesari 

पायल,ब्रेसलेट और इयररिंग्स

अपने कपड़ो के लुक मे चार चाँद लगाने के लिए आप डिजाइनदार ज्वेलरी का इस्तेमाल कर सकती है। डिफरेंट कलर के स्टोन से सजी डिजाइनदार पायल आज लोगों की पसंदीदा बनी हुई है। ब्रेसलेट और ईयररिंग्स में आजकल राइमस्टोन के साथ-साथ स्नेक स्किन भी बहुत पसंद की जा रही है। वही कानों में डैंगलर्स का फैशन जोरों पर है। 

PunjabKesari

श्रुकण बैग

यह बैग आजकल काफी ट्रेंड में चल रहा है। यह बेहद स्टाइलिश होता है और आप इसे  शादी, पार्टी, या किसी भी फंक्शन में कैर्री कर सकते है। यह साइज में काफी छोटे और क्यूट होते है। 

PunjabKesari

पर्ल ज्वेलरी

बहुत सी ज्वेलरी के डिजाइन आए और गए लेकिन पर्ल ज्वैलरी का फैशन फॉरएवर है। इसमें आपको बहुत से डिजाइंस मिल जाएंगे जो आपकी हर तरह की आउटफिट पर खूब जचेंगे। आज कल जो ट्रेंड में है वो है पर्ल ज्वैलरी जिसके अंदर पर्ल एयरिंग, पर्ल हेयर क्लिप, पर्ल नेकपीस आदि शामिल है। इसके साथ ही पर्ल नैक पीस आपके और पर्ल हेयर क्लिप का भी बेहद ट्रेंड चल रहा है। 

PunjabKesari
तो देखा आपने किस तरह आप इन कुछ ट्रेंडी एक्सेसरीज की मदद से अपनी लुक में चार चांद लगा सकती हैं।

Related News