30 APRTUESDAY2024 12:12:53 PM
Nari

हनीमून के लिए बेस्ट हैं ये 7 जगहें

  • Updated: 31 Mar, 2018 07:02 PM
हनीमून के लिए बेस्ट हैं ये 7 जगहें

फैमली के साथ घूमने का मजा ही कुछ और होता है। मगर कई बार दिल करता है कि अपने पार्टनर के साथ या हनीमून पर किसी एेसी जगह पर जाया जाएं जहां बिना किसी रोक-टोक के जिंदगी का पूरा मजा लिया जा सके। कोई एेसी जगह हो जहां रात- दिन पार्टी कर सकें। अगर आपके मन में भी दोस्तों के साथ कहीं पार्टी प्लेस पर जाने का कर रहा तो आज हम आपको एेसी जगहों के बारे में बताएंगे जो आपके लिए बेस्ट है। 

 

1. Turks and Caicos Islands

PunjabKesari
अगर आपको बिच में घूमना अच्छा लगता है तो Turks and Caicos Islands सबसे अच्छी जगह है। इन बिचों के किनारे में बैठकर आप अपने सारे घम भूल जाएंगे।

 

2. Atlanta City United States

PunjabKesari
अमेरिका के Atlanta City में दुनियां भर के पब हैं। जो लोग अपनी छुट्टियों को पूरा आनंद लेना चाहते हैं। उनके लिए इस जगह पर जाना बेस्ट ऑप्शन है।

 

3. Bangkok,Thailand

PunjabKesari
पार्टनर के साथ इस जगह पर घमूना सबसे बेस्ट है। यहां पर आप दोनों बिना किसी डर के खूलकर मस्ती कर सकते हैं।

 

4. Saint Tropez, France 

PunjabKesari
इस जगह पर बड़े और अमीर लोग अक्सर पार्टी करने जाते हैं। अगर आपको पार्टी करना पसंद है तो यह जगह आपके लिए ही बनी है। हनीमून पर जाने के लिए यह देश और जगह अच्छी है।

 

5. Osaka, Japan

PunjabKesari
कम पैसों में घूमने का मजा लेना चाहते हैं तो आप Osaka, Japan जा सकते हैं। यहां आप बिना किसी टैंशन के घूम सकते हैं। जिंदगी का मजा लेना है तो एक बार यहां जरूर जाएं। 

 

6. Cabo San Lucas,Mexico

PunjabKesari
गर्मियों का मौसम शुरू होते ही पार्टी एनिमल यहां आ जाते हैं। इसल जगह पर कई बार पार्टी प्लेस हैं। इस जगह पार्टी शहर भी कह सकते हैं।

 

7. Mykonos, Greece

PunjabKesari
यह जगह भी पार्टी के लिए मशहूर है। जब भी आपका मन करें आप यहां पर पार्टी कर सकते हैं।


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News