22 SEPSUNDAY2019 6:10:18 PM
Nari

अजब-गजब ! महिला को हंसना पड़ा महंगा, बाहर निकल गया पूरा जबड़ा

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 13 Sep, 2019 05:01 PM
अजब-गजब ! महिला को हंसना पड़ा महंगा, बाहर निकल गया पूरा जबड़ा

अच्छी सेहत व तनाव से दूर रहने के लिए डॉक्टर अक्सर खुल कर हंसने के लिए कहते हैं। व्यक्ति जितना खुल कर जोर से हंसता है उतना ही उनके लिए अच्छा  होता है लेकिन चीन में एक महिला को जोर से हंसना काफी भार पड़ गया। जैसे ही वह जोर से हंसी उसका पूरा जबड़ा ही बाहर आ गया। हंसने के कारण महिला का पूरा जबड़ा अपनी जगह से हिल गया था। 

हंसते - हंसते बाहर निकला जबड़ा

चीन में हुई यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जानकारी के अनुसार ट्रेन में सफर के दौरान बातें करते हुए वह महिला इतनी जोर से हंसी की उसका मुंह खुला का खुला रह गया। सभी लोग यह देख कर हैरान थे उन्हें लगा कि शायद उसे दिल का दौरा पड़ा है लेकिन उसकी ट्रेन में सफर कर रहे लियो वेशेंग गुआंगझोउ मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिवान अस्पताल के डॉक्टर ने सारी बात समझी तो उन्होंने बताया कि महिला का जबड़ा बाहर आ गया है। 

PunjabKesari,Nari


जबड़ा बाहर आने के कारण महिला सही ढंग से बोल भी नही पा रही थी उसकी लार टपक रही थी। डॉक्टर ने उसका इलाज करते हुए कहा कि वह ठीक होने की गारंटी तो नही ले सकते है लेकिन कोशिश कर सकते है। उस समय महिला पूरी तरह घबराई हुई थी। लोगों को लगा कि उसे शायद दिल का दौरा पड़ा है इसी कारण उसका मुंह खुला रह  गया है। डॉक्टर ने जबड़े को ठीक तो कर दिया लेकिन उसके महिला को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचा दिया गया। 

पहले भी हिल चुका है जबड़ा

महिला ने बताया कि इससे पहले भी एक बार उसका जबड़ा हिल चुका है। प्रेग्नेंसी के दौरान उल्टी करते समय उसका जबड़ा अपनी जगह से हिल गया था। वहीं डॉक्टर ने कहा कि कई बार जोर से हंसने के कारण जबड़ा अपनी जगह से हिल जाता है। अगर किसी को इस तरह की समस्या होती है तो उन्हें भविष्य में कभी भी ज्यादा मुंह खोलकर या तेज हंसने से बचना चाहिए। इतना ही जम्हाई लेने से भी परहेज करना चाहिए। 
 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News