22 APRTHURSDAY2021 11:29:00 AM
Nari

हैवानियत पर उतरा मौसा: 10 साल की मासूम के हाथ-पैर बांधकर किया दुष्कर्म और फिर...

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 05 Dec, 2020 05:03 PM
हैवानियत पर उतरा मौसा: 10 साल की मासूम के हाथ-पैर बांधकर किया दुष्कर्म और फिर...

लड़कियां घर से बाहर ही नहीं बल्कि परिवार के बीच भी सुरक्षित नहीं है। हाल ही में प्रतापगढ़ जिले से एक ऐसी ही वारदात सामने आई है जहां मौसा ने अपनी ही 10 साल की भांजी के हाथ-पैर बांधकर दुष्कर्म किया। यही नहीं, आरोपी ने बच्ची को इस संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी तक दी।

काम के बहाने मौसा ने बुलाया था घर

पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ किसी रिश्तेदार के घर गए थे, तब उनकी 10 साल की बेटी और बेटा घर पर अकेले थे। तभी बच्ची दुकान पर सामान लेने जा रही थी कि पड़ोस में रहने वाली उसके मौसा भेरूलाल उर्फ भेरीया मीणा उसे काम के बहाने बुलाया।

PunjabKesari

जान से मारने की भी दी धमकी

उस समय भेरीया की बेटी भी घर पर थी, जिसे उसने काम के बहाने घर से बाहर भेज दिया। इसके बाद आरोपी ने बच्ची के हाथ-पांव बांधकर वारदात को अंजान दिया। यही नहीं उसने बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वो उसे जान से मार देगा।

PunjabKesari

पिता ने दर्ज करवाया था मामला

जब पिता को इस बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस स्टेशन में इसकी रिपोर्ट की। प्रतापगढ़ जिले की धरियावद पुलिस में 30 नवंबर को बच्ची के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हालांकि दुष्कर्म करने के बाद आरोपी फरार हो गया लेकिन पुलिस ने एक टीम का गठन कर शुक्रवार रात आरोपी को पोस्को एक्ट के तहद गिरफ्तार कर लिया। न्यायालय में पेश करने के बाद अभियुक्त को रिमांड पर भेजा गया है।

PunjabKesari

Related News