19 MAYSUNDAY2024 4:04:19 AM
Nari

बोल्ड फोटोज के लिए ट्रोल हुई एक्ट्रेस Priya Ahuja का फूटा ट्रोलर्स पर गुस्सा, लगा दी उनकी क्लास

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 04 Dec, 2022 04:29 PM
बोल्ड फोटोज के लिए ट्रोल हुई एक्ट्रेस Priya Ahuja का फूटा ट्रोलर्स पर गुस्सा, लगा दी उनकी क्लास

छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के दिलों पर राज करता है। इस शो का एक-एक किरदार फैंस को बहुत पसंद है। पिछले कई सालों से ये सीरियल लगातार टॉप 5 में छाया हुआ है। ये शो आज भी सभी नए सीरियल्स पर भारी पड़ता है। इसी शो से प्रिया आहूजा रिपोर्टर का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुई है। ये एक्ट्रेस हमेशा अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्खियों में छाई रहती है। आए दिन प्रिया अपने बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इस बार वो अपनी नई पोस्ट के चलते सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है, उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि प्रिया ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए सभी का मुंह बंद करा दिया है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने दिया सोशल मीडिया यूजर्स को मुंह तोड़ जवाब

दरअसल प्रिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया। एक्ट्रेस ने लिखा है कि, जिन लोगों ने मुझे मेरी लेटेस्ट तस्वीरों पर ट्रोल किया है, 'मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मुझे जरा भी फर्क नहीं पड़ता है कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। आप में से कुछ लोगों ने मेरे पति मालव (तारक मेहता के डायरेक्टर) का नाम लेकर कहा कि मैं कैसी पत्नी हूं और वो कैसे मुझे ऐसे कपड़े पहनने की इजाजत दे सकते हैं। वहीं कुछ लोगों ने अरदास (एक्ट्रेस की बेटा) के बारे में लिखा है कि वो अपनी मां के बारे में क्या सोचता होगा या एक मां के रुप में  मैं उसे क्या सिखाउंगी'।

'मुझे कपड़े पहनने के लिए किसी की इजाजत की जरुरत नहीं' - प्रिया

एक्ट्रेस ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि 'ये मालव और अरदास को ही तय करने दें कि मैं कैसी पत्नी और मां हूं और मैं आपको बता दूं कि मुझे कपड़े पहनने के लिए किसी की इजाजत लेने की जरुरत नहीं है। इसके आलवा भी प्रिया ने काफी कुछ लिखा'। बता दें कि बीते दिनों एक्ट्रेस मे अपनी बेडरुम से एक तस्वीर शेयर की थी जो की काफी बोल्ड थी। ये फोटो देखकर यूजर्स ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई।

Related News