10 AUGWEDNESDAY2022 6:32:46 AM
Nari

रूखे-सूखे हो गए हैं बाल तो अपना लें दीपिका कक्कड़ का यह नुस्खा, बाल गारंटी से होंगे Soft

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 15 Jun, 2021 04:26 PM
रूखे-सूखे हो गए हैं बाल तो अपना लें दीपिका कक्कड़ का यह नुस्खा, बाल गारंटी से होंगे Soft

स्वस्थ बालों के लिए शैंपू करना जितना जरूरी है उतना ही जरूरी बालों में कंडीशनिंग करना भी है। कंडीशनर बालों को मॉइस्चराइज्ड और स्मूथ बनाने में मदद करता है, जिससे वो रेशमी और मुलायम होते हैं। मगर, बाजार में मिलने वाले केमिकल युक्त कंडीशनर की बजाए टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्‍कड़ की तरह नेचुरल ट्रीटमेंट ले सकती हैं।

बालों में लगाती हैं खास तेल

दीपिका आए दिन अपने फैंस के साथ बालों व स्किन केयर से टिप्स शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया कि वह लंबे, चमकदार और स्वस्थ बालों के लिए मोहा: सल्फेट-फ्री हर्बल शैम्पू यूज करती हैं। यह केराटिन और 5-हर्बल अवयवों के पोषण से युक्त है, जो ना सिर्फ बालों का झड़ना कम करता है बल्कि ये एक तरह का नेचुरल कंडीशनर भी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

नहीं भूलती ऑयलिंग

बालों को चमकदार व घना बनाए रखने के लिए वह गुनगुने तेल से मसाज करती हैं। यह बालों को मजबूत बनाने के लिए सबसे आसान और नेचुरल तरीका है। बालों की जड़ों में तेल लगाने बाल जड़ों से मजबूत होते हैं और वो कंडीशनर की तरह नेचुरल शाइन भी करते हैं।

PunjabKesari

मेहंदी से होगी बालों की शानदार कंडीशनिंग

बालों की नेचुरल कंडीशनिंग करने के लिए दीपिका मेहंदी लगाती हैं। जब तक जरूरी ना हो वह बालों में कलर नहीं लगाती। जबकि कंडीशनिंग के लिए ऑयलिंग और हिना का इस्तेमाल करती हैं।

PunjabKesari

अगर आप भी दीपिका की तरह खूबसूरत बाल चाहती हैं तो इन घरेलू नुस्खों को ट्राई करके देखें।

Related News